Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

कम कीमत में Vivo ने बाजार में धूम मचाने के लिए 200 MP कैमरा वाला शानदार 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया

Vivo V26 Pro 5G: अगर आप आने वाले समय में नया फोन खरीदने का सोच रहे हैं, तो आज की खबर आपके लिए खुशखबरी हो सकती है। Vivo जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, और यह सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में है। हम बात कर रहे हैं Vivo V26 Pro 5G की। आज हम आपको इसके बारे में विस्तृत जानकारी देंगे, जैसे कि इसकी लॉन्च डेट और इसमें मिलने वाली सुविधाएँ।

vivo-v26-pro

ये नए फीचर्स मिलेंगे

Vivo V26 Pro 5G के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मिलेगी, जिसका रिफ्रेश रेट 120 Hz होगा। इसके अलावा, इसमें Qualcomm Snapdragon 730 प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता है। Vivo के स्मार्टफोन अक्सर अपने कैमरा क्वालिटी के कारण यूज़र्स के बीच चर्चा का विषय बन जाते हैं।

Vivo V26 Pro 5G में 32 MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा

Vivo V26 Pro 5G में भी आपको हर फोन की तरह 200 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा मिलेगा, इसके साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 2 मेगापिक्सल का एक सपोर्टिंग लेंस होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

कीमत कितनी होगी?

Vivo के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 5500 mAh की मजबूत बैटरी मिलेगी, जिससे आप एक बार चार्ज करके लंबे समय तक फोन का उपयोग कर सकेंगे। कंपनी की योजना के अनुसार, इस फोन की कीमत 30 हजार रुपये के बजट में रखी जा सकती है, हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर लॉन्च की तारीख की जानकारी नहीं मिली है। उम्मीद है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही भारतीय बाजार में उपलब्ध हो सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad