Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Nissan के कारोबार को चुनौती देने आई है TATA Nexon की नई SUV कार

भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में ब्रांडेड कारों की बढ़ती मांग को देखते हुए, प्रसिद्ध फोर व्हीलर निर्माता कंपनी टाटा ने अपनी नेक्सन एसयूवी के नए वेरिएंट को बाजार में पेश किया है। कंपनी ने हाल ही में TATA Nexon Fearless Plus S DT को लॉन्च किया, जो शानदार फीचर्स और बेहतरीन माइलेज क्षमता के साथ आएगी। टाटा की यह नई एसयूवी अपने सेगमेंट में कीमत के मामले में बेहद प्रतिस्पर्धी साबित होगी, और यह Nissan के कारोबार को भी चुनौती दे सकती है।

tata-nexon-suv-car

TATA Nexon Fearless Plus S DT Features

टाटा Nexon की SUV के शानदार फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें कई उन्नत सुविधाएं शामिल की हैं, जैसे कि डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 6 एयरबैग, 360 डिग्री रियर व्यू कैमरा, मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम, ऑडियो स्पीकर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, वॉयस-असिस्टेड सनरूफ, और वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स।

TATA Nexon Fearless Plus S DT Engine

टाटा Nexon की SUV के शक्तिशाली इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसकी इंजन क्षमता को काफी प्रभावशाली बताया है। इस कार में 1199 cc के तीन-सिलेंडर इंजन को शामिल किया गया है, जो उत्कृष्ट प्रदर्शन सुनिश्चित करता है। टाटा की इस एसयूवी में 17 किमी प्रति लीटर का माइलेज भी प्रदान किया जाएगा।

TATA Nexon Fearless Plus S DT Price

टाटा Nexon की SUV की कीमत कंपनी ने 13 लाख रुपये घोषित की है। इस नई TATA Nexon SUV से Nissan के कारोबार को चुनौती मिलने की संभावना है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad