Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Gold Silver Prices: धड़ाम से गिरे सोने और चांदी भाव, जानें 22 और 24 कैरेट सोने के ताजा भाव

Gold Silver Price Today: आज सोना और चांदी की कीमतों में काफी गिरावट आई है। ताजा आंकड़ों के अनुसार, सोने की कीमतों में लगभग ₹30 प्रति 10 ग्राम की कमी आई है, जबकि चांदी की कीमतों में ₹175 प्रति किलो की गिरावट देखी गई है। सोना और चांदी की कीमतों में इस निरंतर गिरावट से निवेशकों के लिए एक अच्छा अवसर बन सकता है। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आज के सोना और चांदी के ताजा रेट्स की जानकारी प्रदान करेंगे। आइए जानते हैं भारतीय बाजार में आज सोना और चांदी के भाव क्या हैं।

sona-chandi-bhav-me-girawat

बजट के बाद सोने की कीमतों में निरंतर गिरावट आ रही है

भारतीय बाजारों में सोना और चांदी की कीमतों में गिरावट का रुझान बजट के दिन से जारी है। केंद्र सरकार ने हाल ही में सोना और चांदी पर लगने वाली कस्टम ड्यूटी को घटाकर 6% कर दिया, जबकि पहले यह 15% थी। इस फैसले के बाद से सोना और चांदी की कीमतों में उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है। बजट की घोषणा के तुरंत बाद सोने की कीमतों में ₹4000 की गिरावट आई थी। इसी वजह से भारतीय बाजार में सोना और चांदी की कीमतों में निरंतर कमी देखने को मिल रही है।

आज के नवीनतम सोना और चांदी के रेट

भारतीय बाजार में आज सोने और चांदी की ताजा कीमतें इस प्रकार हैं: 22 कैरेट सोना 68,790 रुपये प्रति 10 ग्राम पर उपलब्ध है, जबकि 24 कैरेट सोना 75,030 रुपये प्रति 10 ग्राम तक बिक रहा है। आज चांदी की कीमत 91,900 रुपये प्रति किलोग्राम तक पहुंच गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad