Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

कम कीमत और शानदार माइलेज के साथ मार्केट में धमाल मचाने आई है Maruti Suzuki Alto K10। जानिए इसके अन्य खास फीचर्स के बारे में!

Maruti Suzuki Alto K10 Car: दोस्तों, अगर आप भी कम कीमत में एक बेहतरीन गाड़ी खरीदने का सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए खास जानकारी लेकर आए हैं। जैसा कि हम जानते हैं, मारुति कंपनी अपनी गाड़ियों के लिए भारत में अक्सर चर्चा में रहती है, और इसकी लेटेस्ट मॉडल्स भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय हैं। हाल ही में, मारुति ने एक शानदार गाड़ी लॉन्च की है जो अपनी कम कीमत, बेहतरीन फीचर्स और शानदार माइलेज के कारण सुर्खियों में है। इसके बारे में और अधिक जानकारी के लिए हमारे आर्टिकल को अंत तक पढ़ते रहिए।

maruti-suzuki-alto-k10

Maruti Suzuki Alto K10 के फीचर्स

दोस्तों, अगर हम इसके फीचर्स की बात करें, तो आपको कई उन्नत विशेषताएँ देखने को मिलेंगी। कंपनी ने पहले की तुलना में अब काफी अधिक अपडेट किए हैं, जिनमें शामिल हैं: एक इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कीलेस एंट्री, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल, एडजस्टेबल आउटर रियर व्यू मिरर, डुअल फ्रंट एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, रिवर्सिंग कैमरा, और रियर पार्किंग सेंसर्स।

Maruti Suzuki Alto K10 का पावरफुल इंजन और बेहतरीन माइलेज

अब दोस्तों, अगर हम इसके पावरफुल इंजन की बात करें, तो यह काफी दमदार है। इसमें 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 67 PS की पावर और 89 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स सिस्टम भी शामिल है। यह गाड़ी पेट्रोल और CNG दोनों वेरिएंट्स में उपलब्ध है। पेट्रोल वेरिएंट लगभग 24 kmpl की माइलेज देता है, जबकि CNG वेरिएंट 33.40 km/kg तक की रेंज प्रदान करता है।

Maruti Suzuki Alto K10 की कीमत

अगर दोस्तों आप इस गाड़ी की कीमत के बारे में सोच रहे हैं, तो हम आपको बता दें कि भारतीय बाजार में इस स्मार्ट गाड़ी की कीमत लगभग Rs 3.54 लाख से शुरू होती है और सभी वेरिएंट्स के हिसाब से Rs 5.99 लाख तक जाती है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad