Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Husqvarna Svartpilen 125: अपाचे और पल्सर को चुनौती देने के लिए जल्द लॉन्च होगी यह स्पोर्ट्स बाइक, जानें इसके बारे में जल्दी!

Husqvarna Svartpilen 125: अपाचे और पल्सर को टक्कर देने के लिए जल्द ही लॉन्च होगी यह स्पोर्ट्स बाइक—जानें जल्दी! Husqvarna Svartpilen 125 एक बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स बाइक है, जिसे अगस्त 2025 में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। बोल्ड डिजाइन और प्रदर्शन-उन्मुख फीचर्स वाली यह एंट्री-लेवल मोटरसाइकिल सीधे प्रतिस्पर्धा करेगी, विशेषकर TVS Apache RTR 160 4V और Bajaj Pulsar NS 160 जैसी बाइकों के साथ। इसकी अनुमानित कीमत सिर्फ 1.35 लाख रुपये होने वाली है।

husqvarna-svartpilen-125

Husqvarna Svartpilen 125 में 124.7 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड और फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन है, जो 9250 आरपीएम पर 14.9 पीएस की अधिकतम शक्ति और 8000 आरपीएम पर 12 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

इसकी बेहतरीन रिफाइनमेंट और स्मूथ पावर आउटपुट इसे शहरी सड़कें और हाईवे दोनों पर सफल बनाते हैं। 6-स्पीड ट्रांसमिशन इसे और भी पावरफुल बनाता है, और इसमें डिस्क ब्रेक भी मिलते हैं।

इस बाइक की लाइटिंग बेहतरीन है और यह कच्ची गलियों में भी आरामदायक सवारी का अनुभव देती है। इसमें स्पोक व्हील्स हैं, जो इसे एक रेट्रो- मॉडर्न लुक देते हैं। 145 मिमी ग्राउंड क्लीयरेंस और 144 किलोग्राम का कर्व वेट इसे हैंडल करने में हल्का बनाता है। हैंडल की ऊंचाई 835 मिमी है, जो राइडर के लिए काफी आरामदायक है।

फ्रंट में इसे inverted telescope forks दिया गया है, जबकि रियर में 10-स्टेप एडजस्टेबल स्टेबिलिटी के साथ संतुलित और आरामदायक सवारी के लिए डिजाइन किया गया है। ब्रेकिंग के लिए दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक हैं, जो इस बाइक को और भी पावरफुल बनाते हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad