Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Gold Silver Prices: सोने और चांदी की कीमतों में उछाल, जानें 22 कैरेट सोना कितना महंगा हुआ

Gold Silver Price Today: भारतीय मार्केट में आज फिर से सोने और चांदी की कीमतों में उछाल देखा गया है। इंडियन बुलियन एंड ज्वेलर एसोसिएशन के अनुसार, आज 24 कैरेट सोने का भाव 73,705 रुपये प्रति 10 ग्राम तक पहुंच गया है, जबकि एक दिन पहले यह 73,485 रुपये प्रति 10 ग्राम था। इस आर्टिकल में हम आपको भारतीय मार्केट में आज के सोने और चांदी के भाव बताएंगे, साथ ही घर बैठे इनकी जानकारी कैसे प्राप्त करें, इसकी आसान प्रक्रिया भी साझा करेंगे।

gold-silver-price-chart

भारतीय मार्केट में सोने और चांदी के भाव क्या हैं?

इंडियन बुलियन एंड ज्वेलर एसोसिएशन के अनुसार, भारतीय मार्केट में आज सोने और चांदी की कीमतों में जोरदार उछाल देखा गया है। आज के ताजे आंकड़ों के मुताबिक, 999 शुद्धता वाले 24 कैरेट सोने का भाव 73,705 रुपये प्रति 10 ग्राम है, जबकि 999 शुद्धता वाली चांदी का भाव 80,612 रुपये प्रति किलोग्राम तक पहुंच गया है। यदि पिछले एक सप्ताह की बात करें, तो भारतीय मार्केट में सोने की कीमतों में 750 रुपये की बढ़ोतरी हुई है।"

घर बैठे सोने और चांदी के भाव कैसे जानें

इंडियन बुलियन एंड ज्वेलर एसोसिएशन द्वारा रोजाना भारतीय मार्केट में सोने और चांदी के ताजा भाव अपडेट किए जाते हैं। अगर आप नियमित रूप से घर बैठे सोने और चांदी के भाव जानना चाहते हैं, तो आप मोबाइल से मिस्ड कॉल करके चेक कर सकते हैं। इसके लिए आपको 8955664433 नंबर पर मिस्ड कॉल करना होगा, और कुछ ही समय में आपको एसएमएस के जरिए सोने और चांदी के रेट मिल जाएंगे। इसके अलावा, अधिक जानकारी के लिए आप ibjarates.com वेबसाइट पर भी जा सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad