Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

UP सरकार का बड़ा ऐलान, रक्षाबंधन पर इन लोगों के लिए मुफ्त होगी बस सेवा!

Bus Service Free in UP Rakshabandhan. उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के आने के बाद से जरूरतमंदों के लिए कई बड़ी योजनाओं की शुरुआत की गई है। खास त्योहारों पर सरकार बड़े ऐलान करती रहती है, जिनसे लाखों लोगों को लाभ होता है। इस बार रक्षाबंधन के मौके पर योगी सरकार ने एक महत्वपूर्ण घोषणा की है, जिससे महिलाओं के चेहरों पर खुशी देखने को मिल रही है।

bus-service-free-in-up-rakshabandhan

दरअसल, आपको सूचित किया जाता है कि इस बार भी रक्षाबंधन के त्योहार पर बहनें परिवहन निगम की सभी बसों में मुफ्त यात्रा कर सकेंगी। इस संबंध में सरकार ने अधिकारियों के साथ बैठक कर महिलाओं को राखी के त्योहार पर मुफ्त यात्रा सुविधा प्रदान करने का निर्णय लिया है।

इस बार रक्षाबंधन का त्योहार 19 अगस्त को मनाया जाएगा, और इस अवसर पर सरकारों की ओर से कई महत्वपूर्ण घोषणाएं की जा रही हैं। यूपी में भी सरकार ने बड़ा ऐलान किया है कि रक्षाबंधन के दिन महिलाएं मुफ्त यात्रा का लाभ उठा सकेंगी, जिससे लाखों महिलाएं इसका फायदा ले पाएंगी।

प्रदेश में बहनों के लिए मुख्यमंत्री ने किया बड़ा ऐलान

रक्षाबंधन का त्योहार 19 अगस्त 2024 को पड़ रहा है। इस मौके को देखते हुए यूपी सरकार ने महिलाओं के लिए विशेष इंतज़ाम शुरू कर दिए हैं, और सीएम योगी ने अधिकारियों के साथ बैठक में एक महत्वपूर्ण घोषणा की है।

सीएम योगी ने कहा कि रक्षाबंधन के त्योहार पर सभी बहनें अपने भाई के घर राखी बांधने जाती हैं। इस खास मौके पर 18 अगस्त की रात 12 बजे से लेकर 19 अगस्त की रात 12 बजे तक महिलाओं को परिवहन निगम की बसों में मुफ्त यात्रा की सुविधा दी जाएगी।

जानिए, बसें कब तक मुफ्त में चलेंगी

रक्षाबंधन के त्योहार पर अपने भाई के पास राखी बांधने जा रही बहनें मुफ्त में बस यात्रा कर सकेंगी। सरकार के अनुसार, 18 अगस्त की रात 12 बजे से लेकर 19 अगस्त की रात 12 बजे तक महिलाओं को परिवहन निगम की बसों में मुफ्त यात्रा की सुविधा उपलब्ध होगी। इस अवधि के दौरान वे बिना किसी शुल्क के यात्रा कर सकेंगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad