Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बारिश में इस शानदार बिजनेस की शुरुआत करें, रोजाना 5 से 10 हजार रुपये की इनकम होगी!

New Business Idea: देश में मानसून का आगमन हो चुका है। जुलाई के पहले हफ्ते तक देश के सभी राज्यों में वर्षा होने की संभावना है। इस दौरान छातों, रेनकोट, और स्कूल बैग की मांग तेज होती है, जिससे इस सीजन में आप एक छोटे-मोटे व्यापार से ठीक-ठाक इनकम कमा सकते हैं।

know-now-you-can-withdraw-10000-from-the-account-even

इस बिजनेस को 10 से 25 हजार रुपये की शुरुआती लागत में शुरू किया जा सकता है। इन व्यवसायों को फिर से तेजी से विस्तारित किया जा सकता है। आइए जानें कि इस बिजनेस को कैसे शुरू कर सकते हैं और इससे आपको कितना लाभ हो सकता है।

इस बिजनेस को 5 हजार रुपये में शुरू करें

ऋणकोट, छातों और अन्य इस व्यापार की शुरुआती लागत 5 हजार रुपये में की जा सकती है। इसमें प्रत्येक आइटम पर 20 से 25 प्रतिशत का मार्जिन हो सकता है। बारिश के सीजन में ऋणकोट, छाता, मॉस्किटोनेट, रबड़ शूज की मांग सबसे अधिक होती है। आप थोक मार्केट से इन उत्पादों को खरीदकर रिटेल मार्केट में बेचकर अच्छा लाभ कमा सकते हैं। इन उत्पादों को आप सीधे उत्पादकों से भी खरीद सकते हैं। उत्पादकों की जानकारी आपको उनकी वेबसाइट पर मिलेगी।

लाभ 20 से 25 प्रतिशत होगा

रेनकोट, मॉस्किटोनेट जैसे सामान घर पर भी बनाए जा सकते हैं। अगर आपको सिलाई का शौक है तो थोक मार्केट से सामान खरीदकर इसे घर पर तैयार किया जा सकता है। इस व्यापार से आपको सेल करने पर 20 से 25 प्रतिशत का लाभ मिल सकता है। इस व्यवसाय की शुरुआत 5 हजार रुपये के निवेश से की जा सकती है।

कच्चा माल खरीदने के लिए कहाँ जाएं?

अगर आप दिल्ली या उसके आसपास के क्षेत्र में रहते हैं, तो आप यहाँ की थोक मार्केटों जैसे सदर मार्केट, चांदनी चौक से बहुत कम दाम में सामान खरीद सकते हैं। अगर आप दिल्ली से बाहर रहते हैं, तो अपने शहर की थोक बाजार से इन सामानों को खरीद सकते हैं। थोक बाजार से इन्हें खरीदने के बाद आप अपने स्थानीय बाजार में रिटेलर्स को बेच सकते हैं। यहाँ से आप छाता या फिर रेनकोट बनाने के सामान भी खरीद सकते हैं और इन्हें घर पर भी तैयार कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad