Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Motorola Edge 50 Ultra तहलका मचाने आ गया, इसकी कीमत और खासियत को जानिए

Motorola Edge 50 Ultra Price in India: अगर आप भी नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं और हाल ही में लॉन्च हुआ फोन खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दें कि भारतीय बाजार में Motorola का एक नया फोन लॉन्च हुआ है। इस फोन में आपको धासूं कैमरा और अन्य शानदार फीचर्स भी मिलेंगे। इसकी लुक भी काफी शानदार है, जिसे देखकर आप खुश हो जाएंगे। इस फोन की कीमत के बारे में विस्तार से जानने के लिए-

motorola-edge-50-ultra

स्मार्टफोन ब्रांड Motorola ने भारत में अपना प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Ultra का लॉन्च कर दिया है। इसे अप्रैल में कुछ देशों में पहले से ही लॉन्च किया गया था, जिससे फोन के फीचर्स पहले ही सामने आ गए थे। अब इस स्मार्टफोन की भारत में भी एंट्री हो गई है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर से लैस है और इसमें कंपनी ने कई Moto AI फीचर्स भी शामिल किए हैं। चलिए, फोन के फीचर्स और कीमत पर एक नजर डालते हैं…

Motorola Edge 50 Ultra के फीचर्स

यह स्मार्टफोन यूरोप, लैटिन अमेरिका और एशिया के कुछ हिस्सों में पहले ही लॉन्च हो चुका है। अब भारतीय बाजार में भी कंपनी ने इसे पेश कर दिया है। इस फोन में 1.5K रिज़ॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले मिलता है। इस डिस्प्ले में 2500 निट्स का पीक ब्राइटनेस लेवल है और यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के साथ आता है।

इस डिवाइस को पावर देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s Gen3 चिपसेट का उपयोग किया गया है, जिसमें फोन 12GB रैम और 512GB ऑन-बोर्ड स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में 125W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग का समर्थन है, जो फोन को मिनटों में चार्ज कर देता है।

Motorola Edge 50 Ultra के कैमरा फीचर्स

कैमरा की बात करें तो Motorola Edge 50 Ultra में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सहित एक 64 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा है। रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप को पूरा करने के लिए इसमें एक अन्य 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस भी है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए भी आपको 50 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा मिलता है।

Motorola Edge 50 Ultra की कीमत

मोटोरोला ने इसे कंफर्म किया है कि यह फोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म फ्लिपकार्ट, और चयनित रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन के तीन रंगीन विकल्प हैं - Peach Fuzz, Forest Grey, और Wood। Peach Fuzz फ्रॉस्टेड ग्लास फिनिश में है, Forest Grey में वीगन लेदर टेक्सचर है, और Wood कलर ऑप्शन में असली लकड़ी से बना बैक पैनल मिलता है। फोन की कीमत जल्द ही घोषित की जाएगी, जिसका अनुमानित भाव 50,000 रुपये से कम है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad