Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Mustard Oil Price: सरसों तेल कीमत में भारी गिरावट, 70 रुपये में खरीदें, और जानें ताज़ा भाव

Mustard Oil Price: आप सरसों तेल की खरीदारी बहुत ही सस्ते दाम में कर सकते हैं, जो किसी शानदार ऑफर की तरह है, जो मौका आप हाथ से ना जाने दें। उत्तर प्रदेश के शहरों में सरसों तेल की कौड़ियाँ बिक रही हैं। आजमगढ़ जिले में सरसों तेल बहुत ही सस्ते दाम पर उपलब्ध है। यहां आप सरसों तेल की खरीदारी 145 रुपये में कर सकते हैं। कीमत में काफी दिनों से स्थिरता दिख रही है।

know-the-mustard-oil-price

आप 140 से 150 रुपये प्रति लीटर के बीच में आराम से खरीद सकते हैं। खाद्य तेल की खरीदारी करने के लिए लोग अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं, और इस मौके का आप लाभ उठा सकते हैं। खरीदारी से पहले हम आपको कुछ शहरों में सरसों तेल के दामों के बारे में बताएंगे, जो किसी सोने जैसे ऑफर की तरह हैं।

यहां जानिए सरसों तेल के भाव

आप सरसों तेल की खरीदारी बहुत ही सस्ते दाम में कर सकते हैं जो किसी उत्कृष्ट ऑफर के समान है, और इस मौके का आप लाभ उठा सकते हैं। उत्तर प्रदेश के शहरों में सरसों तेल की कौड़ियाँ बिक रही हैं। आजमगढ़ जिले में सरसों तेल बहुत ही सस्ते दाम पर उपलब्ध है। यहां आप सरसों तेल की खरीदारी 145 रुपये में कर सकते हैं। कीमत में काफी दिनों से स्थिरता दिख रही है।

इसके अतिरिक्त, गाजीपुर में भी सरसों तेल का दाम 144 रुपये प्रति किलो में बिक रहा है, जो किसी सोने जैसे ऑफर की तरह है। इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप इस मौके का लाभ उठाएं। इसके साथ ही, बलिया जिले में भी सरसों तेल 143 रुपये प्रति लीटर तक के दाम पर बिक रहा है। इस कम कीमत को खुदरा बाजार में ग्राहक खरीद रहे हैं।

इन शहरों में भी जानिए सरसों तेल के दाम

जिला इटावा में सरसों तेल का दाम कुल 146 रुपये प्रति लीटर तक बताया गया है। पीलीभीत में सरसों तेल 145 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है, जो किसी सुनहरे मौके की तरह है। इसके अलावा, जिला लखीमपुरखीरी में भी सरसों तेल का दाम काफी सस्ते में है, जहां आप 144 रुपये प्रति लीटर में खरीद सकते हैं और घर ला सकते हैं।

साल 2020 और 2021 में सरसों तेल की कीमतें 210 रुपये प्रति लीटर तक थीं। उस समय की तुलना में, अब कीमतें लगभग 70 रुपये प्रति लीटर तक कम हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad