Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

पानी में बना दुनिया का सबसे महंगा होटल जिसका एक रात का किराया है 15 लाख रुपये, इसकी अंदर की तस्वीरें देखकर आपके होश उड़ जाएँगे।

हर व्यक्ति के मन में यह जिज्ञासा होती है कि समुद्र के अंदर की दुनिया कैसी होगी। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें समुद्र के अंदर की इस खूबसूरत और रहस्यमयी दुनिया को दिखाया गया है। दुनिया के सबसे महंगे अंडरवॉटर होटल के कमरे के एक वीडियो ने इंटरनेट का ध्यान खींचा, जिससे उपयोगकर्ता मंत्रमुग्ध हो गए। इन्फ्लुएंसर कपल कारा और नैट ने होटल का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

the-worlds-most-expensive-hotel-built-under-water-know

‘द मुराका’ नामक इस शानदार दो-तल निवास को मालदीव के कॉनराड मालदीव रंगाली द्वीप रिज़ॉर्ट में स्थित है। इसकी वेबसाइट द डाइजेस्ट ऑनलाइन के अनुसार, यह समुद्र तल से 16 फीट नीचे डूबा हुआ है, जिसमें एक मास्टर बेडरूम 180 डिग्री के गुंबद से छिपा हुआ है। यह होटल 24-घंटे बटलर और शेफ, स्पा उपचार, ऑन-कॉल फिटनेस ट्रेनर और व्यक्तिगत जेट स्की जैसी सुविधाएँ भी प्रदान करता है।

होटल का रास्ता दिखाने से ही वायरल वीडियो की शुरुआत होती है। जैसे ही लिफ्ट से बाहर निकलते हैं, हॉल में प्रवेश करते हैं, जो एक शानदार बेडरूम की ओर जाता है। वहां एक लक्जरी किंग-साइज बिस्तर, व्यक्तिगत बैठने की जगह, सेंसर-नियंत्रित शौचालय, पानी-ग्लास का छत और समुद्र के शानदार दृश्यों के साथ, होटल में सब कुछ है। वीडियो शेयर करते समय कैप्शन में लिखा है, 'क्या आप यहां रहेंगे?'

वीडियो वायरल

वीडियो को 7 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है और खूब कमेंट्स आ रहे हैं। एक यात्रा प्रेमी, जो पहले होटल में रुका था, ने लिखा, “मैं यहाँ इस कमरे में रुका था, घबराया हुआ था लेकिन यह एक सुंदर अनुभव था।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कल्पना कीजिए जब रात का समय हो और वहां अंधेरा हो। क्या आप यह जाने बिना और अपने आस-पास क्या है यह देखे बिना सो सकते हैं?” तीसरा ने लिखा, "अंडरवॉटर मुझे डराता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad