Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

OnePlus Ace 3V की भारत में लॉन्च तिथि, Specification और मूल्य जानें

OnePlus Ace 3V Launch Date in India: यह जानकारी देना आवश्यक है कि वनप्लस एक चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है, जो अब भारत में एक प्रमुख स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, जिसका नाम OnePlus Ace 3V है। इसके लीक रुमर्स सामने आ रहे हैं, जिनके अनुसार इसमें 12GB रैम और 5000mAh का बड़ा बैटरी होगा। कंपनी इसे मध्यम रेंज के बजट में लॉन्च करेगी। इस लेख में हम आपको OnePlus Ace 3V की भारत में लॉन्च तिथि और विशेषताओं की पूरी जानकारी साझा करेंगे।

know-oneplus-ace-3v-launch-date-in-india

OnePlus Ace 3V Launch Date in India

OnePlus Ace 3V के लॉन्च डेट इन इंडिया के बारे में अभी तक कंपनी द्वारा कोई आधिकारिक सुचना नहीं दी गई है। इस फोन को स्नैपड्रैगन 7 जनरेशन प्रोसेसर के साथ बेंचमार्क पर देखा गया है, और टेक्नोलॉजी जगत की प्रसिद्ध वेबसाइट का दावा है कि यह फोन भारत में अप्रैल के चौथे सप्ताह में लॉन्च किया जाएगा।

OnePlus Ace 3V Specification

यह फोन Android v14 पर आधारित होगा और इसमें स्नैपड्रैगन 7+ जनरेशन 3 चिपसेट के साथ 2.8 जीगाहर्ट्ज़ की क्लॉक स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर होगा। यह फोन तीन रंगों में उपलब्ध होगा: काला, नीला, और हरा। इसमें ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 80 वॉट का फास्ट चार्जर, 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, और 5जी कनेक्टिविटी के साथ कई और फीचर्स शामिल होंगे।

OnePlus Ace 3V Display

OnePlus Ace 3V में 6.78 इंच का बड़ा AMOLED पैनल होगा, जिसमें 1240 x 2772px का रेज़ोल्यूशन और 448ppi की पिक्सेल डेंसिटी होगी। यह फोन पंच होल टाइप डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसमें अधिकतम 1650 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा।

OnePlus Ace 3V Battery & Charger

OnePlus के इस फोन में 5000mAh का बड़ा लिथियम पॉलिमर बैटरी मिलेगा, जो कि नॉन-रिमूवेबल होगा, इसके साथ एक USB Type-C मॉडल 80W का फास्ट चार्जर भी मिलेगा, जिससे फोन सिर्फ 36 मिनट में पूरी तरह से चार्ज हो जाएगा।

OnePlus Ace 3V Camera

OnePlus Ace 3V में पीछे 64 MP + 8 MP + 2 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें कंटिन्यूअस शूटिंग, HDR, पैनोरामा, टाइमलैप्स, पोर्ट्रेट जैसे और भी कई सारे फीचर्स होंगे। फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें एक 16MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा होगा, जिससे 2K @ 30 fps तक वीडियो रिकॉर्ड किया जा सकेगा।

OnePlus Ace 3V RAM & Storage

OnePlus के इस फोन में तेज़ चलाने और डेटा को सुरक्षित रखने के लिए 12GB रैम और 256/512GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा, लेकिन इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट नहीं होगा।

OnePlus Ace 3V Price in India

OnePlus Ace 3V के भारत में लॉन्च तिथि के बारे में जानकारी प्राप्त करने के बाद, इसकी कीमत के बारे में जानकारी के अनुसार, यह फोन तीन विभिन्न स्टोरेज विकल्प के साथ उपलब्ध होगा, जिसका आरंभिक मॉडल Rs 29,999 से शुरू होगा।

इस लेख में हमने OnePlus Ace 3V की भारत में लॉन्च तिथि और उसकी विशेषताओं की सम्पूर्ण जानकारी शेयर की है। यदि आपको यह लेख पसंद आया हो तो कृपया कमेंट करके हमें बताएं और इसे अपने सोशल मीडिया खातों पर भी share करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad