Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Hero Super Splendor ने मचाई धूम, इसके शानदार फीचर देखकर आप हैरान हो जाएंगे, जानें इसकी कीमत

Hero Super Splendor: भारतीय बाजार में एक और उत्कृष्ट गाड़ी है, जिसे हीरो सुपर स्प्लेंडर कहा जाता है। यह बाइक 125 सीसी के सेगमेंट में आती है और अत्यधिक प्रभावशाली है। इसने 125 सीसी बाइकों को चुनौती दी है। यह भारतीय बाजार में दो प्रकार के मॉडल और पांच रंगों में उपलब्ध है। इसके साथ ही, यह गाड़ी उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ-साथ बचत करती है, और लंबे सफरों में माइलेज भी प्रदान करती है। हीरो सुपर स्प्लेंडर के बारे में यहां जानकारी उपलब्ध है।

hero-super-splendor

Hero Super Splendor On Road Price

Hero Super Splendor कीमत के बारे में जानकारी देते हुए, यह गाड़ी भारतीय बाजार में दो वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध है। पहले वेरिएंट की कीमत दिल्ली में 94,560 हजार रुपये है। और इस बाइक के दूसरे वेरिएंट की कीमत 98,865 लाख रुपये है। इस गाड़ी का कुल वजन 122 किलो है।

Hero Super Splendor Feature

हीरो सुपर स्प्लेंडर के फीचर की चर्चा करते हैं, इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, टेकोमीटर, फ्यूल गेज, लो फ्यूल इंडिकेटर, सर्विस रिमाइंडर इंडिकेटर, एलईडी हेडलाइट, टेल लाइट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे कई विशेषताओं का लाभ होता है, जिनका इस बाइक को खरीदने और उपयोग करने में आसानी होता है।

Hero Super Splendor Engine

Hero Super Splendorको पावर देने के लिए इसमें 124 सीसी का एक सिंगल सिलेंडर लिक्विड गोल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 5 स्पीड मैन्युअल गियर्स के साथ 10.8 PS की 7500 rpm की शक्ति प्रस्तुत करता है। इसके साथ ही, मैक्स टॉक 10.6 Nm के साथ 6000 rpm का मैक्स स्टोर उत्पन्न करता है। इस बाइक में 12 लीटर की टंकी होती है जो इसे 55 किलोमीटर तक का माइलेज प्रदान करती है।

Hero Super Splendor Suspension and Brake

हीरो सुपर स्प्लेंडर के सस्पेंशन और हार्डवेयर के कार्य को करने के लिए, इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक अब्जॉर्बर सस्पेंशन लगाया गया है, और पीछे की तरफ इसमें 5 स्टेप एडजेस्टेबल टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक सस्पेंशन भी है। इसके साथ ही, आगे की ओर डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक भी शामिल हैं जो बेहतरीन ब्रेकिंग प्रदान करते हैं।

Hero Super Splendor Rivals

Hero Super Splendor का मुकाबला भारतीय बाजार में हीरो स्प्लेंडर, होंडाशाइन, होंडा शाइन 125 जैसी कई बेहतरीन गाड़ियों से होता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad