Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में बाइक और कार की गंभीर टक्कर में युवक ने ने तोड़ा दम, साथ ही सिपाही भी घायल

गाजीपुर के ताड़ीघाट बारा राष्ट्रीय राजमार्ग पर, गहमर ईदगाह के समीप एक कार और बाइक के बीच एक गंभीर टक्कर हुई। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि गहमर कोतवाली में तैनात एक कांस्टेबल जख्मी हो गया। पुलिस ने सूचना पर तत्परता दिखाई है और उचित कार्रवाई करने के लिए जुट गई है। परिजनों ने किसी भी तरह की तहरीर नहीं दी, जिससे पंचनामा करके उनके शव को सुपुर्द कर दिया गया है।

youth-dies-in-road-accident-in-ghazipur-today

सेवराई तहसील के गहमर कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत स्थित साई मंदिर के मुख्य पुजारी राजकिशोर सिंह के बड़े पुत्र, गोलू सिंह (24) और गहमर कोतवाली में 112 में तैनात एक कांस्टेबल, बाइक से कहीं जा रहे थे। जब वे अभी गहमर ईदगाह के पास पहुंचे, तो एक कार से उनकी जबरदस्त टक्कर हो गई। इस घटना में दोनों घायल हो गए। मौके पर हुई घटना को देखकर, वहां उपस्थित लोगों की भारी भीड़ जुट गई। पुलिस को सूचना मिलते ही, मौके पर पहुँची और उन्हें दोनों को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया।

जब गोलू की स्थिति गंभीर हो गई, तो चिकित्सकों ने उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलते ही गांव में आफत मच गई। इस संबंध में, गहमर कोतवाल अशोक मिश्रा ने बताया कि मामला संज्ञान में है और सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad