Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जल्द ही आ रहा है Xiaomi का नया टैब, जिसमें 10,000 mAh बैटरी और 67W फ़ास्ट चार्जर होगा

Xiaomi Pad 6s Pro Launch Date in India: जैसा कि आप सभी जानते हैं, शाओमी एक चीनी गैजेट निर्माता कंपनी है, जिसके स्मार्टफोन, टैबलेट, और अन्य गैजेट्स को दुनियाभर में पसंद किया जाता है। इस फरवरी, कंपनी एक नया टैबलेट लॉन्च करने की योजना बना रही है, जिसका नाम Xiaomi Pad 6s Pro है। इसके स्पेक्स और डिज़ाइन लीक हो गए हैं, जिसके अनुसार यह एक टॉप-नॉच गेमिंग टैबलेट हो सकता है, क्योंकि इसमें 24GB रैम और 144Hz का रिफ्रेश रेट होगा।

xiaomi-pad-6s-pro-launch-date-in-india

सूचना के अनुसार, पहले इसे कंपनी ने Xiaomi Pad 7 के नाम से लॉन्च करने की योजना बनाई थी, लेकिन अब इसे 6s नाम से बाजार में प्रस्तुत किया जाएगा। इसका डिज़ाइन शाओमी पैड 6 से समर्थन करेगा और इसका बॉडी फ्रेम मेटल से बना होगा। इसका टीज़र जल्द ही रिलीज होने की जानकारी दी जा रही है, और आज हम Xiaomi Pad 6s Pro की भारत में लॉन्च तिथि और विशेषज्ञों के बारे में चर्चा करेंगे।

Xiaomi Pad 6s Pro Specification

इस टैबलेट की विशेषज्ञता की बात करें तो, इसमें Android v14 आधारित स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन चिपसेट के साथ Octa Core प्रोसेसर होगा। यह टैबलेट तीन रंगों में उपलब्ध होगी, जिसमें ग्रेफाइट ग्रे, मिस्ट ब्लू, और क्रीम शामिल होंगे। आंशिक जानकारी के अनुसार, यह IP65 वॉटर रेसिस्टेंट होगी और इसमें 24GB रैम, 12.1 इंच का बड़ा डिस्प्ले, 67W फास्ट चार्जर, और 144Hz रिफ्रेश रेट जैसे अन्य कई फीचर्स होंगे।

Xiaomi Pad 6s Pro Display

Xiaomi Pad 6s Pro में 12.1 इंच का बड़ा IPS LCD पैनल शामिल होगा, जिसमें 2800 x 1860px रेजोल्यूशन और 275ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, इस टैबलेट में 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 144Hz के रिफ्रेश रेट की सुविधा होगी।

Xiaomi Pad 6s Pro Battery & Charger

Xiaomi के इस पैड में 10000 mAh का बड़ा लिथियम पॉलिमर बैटरी देखने को मिलेगा जो कि नॉन-रिमूवेबल होगा, इसके साथ एक USB Type-C मॉडल के साथ 67W का फास्ट चार्जर भी मिलेगा, और इस टैबलेट रिवर्स चार्जिंग को भी समर्थित करेगा।

Xiaomi Pad 6s Pro Camera

शाओमी पैड 6s प्रो में 50 एमपी + 8 एमपी का ड्यूल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें कंटीन्यूअस शूटिंग, एचडीआर, डिजिटल जूम, फेस डिटेक्शन, आदि जैसी फीचर्स शामिल होंगी। इसके फ्रंट कैमरा में एक 8 एमपी व्यापक एंगल सेल्फी कैमरा होगा, जिससे 1080p @ 30 फ्रेम प्रति सेकंड तक वीडियो रिकॉर्ड किया जा सकता है।

Xiaomi Pad 6s Pro Ram & Storage

इस शाओमी टैब को तेजी से चलाने और डेटा को सुरक्षित रखने के लिए 24 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज साथ मिलेगी, इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट नहीं होगा।

Xiaomi Pad 6s Pro Launch Date in India & Price

वर्तमान में, भारत में Xiaomi Pad 6s Pro के लॉन्च डेट के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन कई न्यूज़ पोर्टल्स द्वारा बताया जा रहा है कि इसकी अनुमानित लॉन्च तिथि अप्रैल के पहले सप्ताह में हो सकती है, और इसकी कीमत लगभग ₹58,999 से शुरू हो सकती है।

यदि आपको Xiaomi Pad 6s Pro की भारत में लॉन्च तिथि और विशेषज्ञता के बारे में दी गई जानकारी पसंद आई हो, तो कृपया नीचे कमेंट करके हमें बताएं और इसे अपने Social Media Account पर भी साझा करें।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad