Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में टोल प्लाजा पर गोरिल्ला युद्ध हुआ; ईंट पत्थर चले, आधा दर्जन घायल हो गए

सोमवार की शाम, गाजीपुर के बिरनो थाना क्षेत्र के डाडीकला टोल प्लाजा पर, बोगना गांव से तिलक समारोह के लिए जा रहे युवकों ने टोल शुल्क न देने के कारण उत्पन्न हुए विवाद में जमकर बवाल किया। इस विवाद में लाठी डंडे के साथ टोलकर्मियों और युवकों के बीच मारपीट हुई।

wedding-processions-created-ruckus-at-toll-plaza-in-ghazipur

तिलक में जा रहे युवकों और टोलकर्मियों के बीच गोरिल्ला युद्ध तेजी से बढ़ा। दोनों तरफ से ईटें और पत्थरें चलने लगे। इस घमासान में टोलकर्मी अपर बल यादव (25) और गोवर्धन सिंह (28) जख्मी हो गए, जबकि दूसरी पक्ष से आशीष सिंह (30), शिवम सिंह (28), भूवर (27) भी घायल हो गए। घायलों का इलाज स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया।

टोल शुल्क न देने पर जमकर हलचल

मारपीट के घटनाक्रम के बाद मौके पर हलचल मच गई। स्थानीय लोगों ने समझदारी दिखाकर मामले को शांत किया। इस बीच, टोल प्लाजा के क्षेत्र में वाहनों का लंबा जाम हुआ, जिससे हाईवे पर व्यापक परेशानी हुई। थाना प्रमुख देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि टोल प्लाजा पर हुई मारपीट की घटना की जानकारी प्राप्त हुई है। हालांकि, दोनों पक्षों से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर प्राप्त होने पर मुकदमा दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

सोमवार की शाम, बोगना गांव के निवासी लल्लन सिंह की बेटी का तिलक वाराणसी जा रहा था। तिलक समारोह में जा रहे गांव के युवकों और टोल कर्मियों के बीच टोल शुल्क न देने के विवाद में झगड़ा हो गया। वाहन में सवार लोग समझ पा रहे थे कि टोल कर्मियों और गांव के युवकों के बीच में मारपीट और ईंट पत्थर चलने लगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad