Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Tata Curvv ने अपने कातिल लुक के साथ मार्केट में आ गई है, क्रेता जैसी धूम मचाने का इरादा किया है!

Tata Curvv Launch: भारतीय बाजार में टाटा उत्पादों की एक नई एसयूवी कार, टाटा कार्गो, लॉन्च करने की तैयारी में है। इसमें टाटा कॉर्प के शानदार फीचर्स और नए लुक शामिल होंगे, जो किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट और हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट को टक्कर देने में सक्षम होंगे। टाटा मोटर्स वर्तमान में भारतीय बाजार की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी है। अगर आप टाटा की गाड़ी खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो यह समाचार आपके लिए अत्यधिक सकारात्मक हो सकता है।

tata-curvv-launch

इसके इलेक्ट्रिक वेरिएंट को सबसे पहले भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। आगे इस पोस्ट में इसकी अधिक जानकारी दी गई है।

Tata Curvv Price In India

टाटा की इस कार की कीमत लगभग 10.50 लाख रुपए से 17 लाख रुपए के बीच होने वाली है, यह कीमत एक्स शोरूम दिल्ली में है।

Tata Curvv Features 

इस कार के फीचर की बात करें तो इसमें 12.3 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 10.25 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, और वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी जैसे अनेक फीचर्स मिलते हैं।

और इसके खास फीचर में ड्यूल जॉन क्लाइमेट कंट्रोल, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर और पैनोरमिक सनरूफ, 64 रंग विकल्पों के साथ एंबिएंट लाइटिंग, पुश बटन स्टार्ट स्टॉप इंजन, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, और इसमें एक चार्जिंग पोर्ट भी दिया जाता है।

Tata Curvv Safety Features

अगर इस कार के विशेष फीचरों की बात की जाए, तो इसमें 6 एयर बैग्स, स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल हॉल एसिस्ट, हिल डीसेंट कंट्रोल, ट्रेक्शन कंट्रोल जैसी विशेषताएं उपलब्ध होती हैं।

और इसके इस लेवल दो ADAS तकनीकी के साथ इसको जोड़ा जाएगा जा सकता है, जिसमें लाइन में वापस लाना, एडाप्टिव क्रूज कंट्रोल, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग सिस्टम, लाइन में बनाए रखना, जैसे विशेषताएँ उपलब्ध होती हैं।

Tata Curvv Engine Specifications

इस कार के फीचर की बात करें तो इसमें 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन उपलब्ध होता है। यह इंजन 125 बीएचपी की शक्ति और 225 एनएम के टॉर्क को उत्पन्न करता है। यह इंजन 6 स्पीड मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध होगा। इस कार के डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर का डीजल इंजन भी मिलेगा, जो 115 बीएचपी की शक्ति और 260 एनएम के टॉर्क को उत्पन्न करेगा। इसकी लॉन्च के साथ, मैन्युअल और आटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध होने की उम्मीद है।

Tata Curvv Launch Date In India

हमारी जानकारी के अनुसार इस कार को बहुत जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा और यह 2024 तक भारतीय बाजार में उपलब्ध होगी।

Tata Curvv Rivals

टाटा Curvv का मुकाबला भारतीय बाजार में दिल्ली तौर पर किसी भी गाड़ी से नहीं होता, लेकिन इसके लॉन्च के बाद कुछ गाड़ी इससे टक्कर लेने की संभावना है, जैसे कि किया सेल्टोस फेसलिफ्ट, होंडा एलीवेट, टोयोटा हायराइडर, स्कोडा कुशाक, मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा, आदि।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad