Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Silver Price Today: सोने-चांदी के दाम धड़ाम से गिरे, इस समय के ताजा रेट यहाँ से जानें

Gold Silver Price Today: अगर आप भी शादी के लिए सोना खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है। ताजा रिपोर्ट के अनुसार, सोना और चांदी के दामों में भारी गिरावट देखने को मिल रही है। आइए खबर में जानते हैं सोने के ताजा भाव के बारे में...

silver-gold-price-today-know-latest-rate

अगर आप भी फेस्टिवल सीजन में सोना-चांदी खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। आज सोना चांदी की कीमतों में एक बार फिर से गिरावट आई है। जहां सोने के दाम में गिरावट आई है वहीं चांदी के दाम भी गिरे हैं। चलिए आइए जानते हैं क्या है इस समय 10 ग्राम सोने का भाव।

आज सोने-चांदी की कीमत क्या है?

आज 24 कैरेट के दस ग्राम सोने का दाम 56251 रुपये तक कम हो गया है। उसी तरह, 22 कैरेट के दस ग्राम सोने का नया दाम आज 51733 रुपये हो गया है।

इसके साथ ही, 18 कैरेट सोने का नया दाम 42358 पर पहुंच गया है। वहीं, आज 14 कैरेट का सोना सस्ता होकर 33039 रुपये में आ गया है। इसके अलावा, एक किलो चांदी की कीमत आज 66637 रुपये हो गई है।

सोने की कीमत कैसे जानें

अगर आप देश के सोने के बाजारों में खरीदारी की सोच रहे हैं, तो पहले उसकी कीमत की जानकारी प्राप्त करें। इसके लिए आपको बस इस नंबर 8955664433 पर मिस्ड कॉल करनी होगी और आपके फोन पर मैसेज प्राप्त होगा। उसमें आपको सोने की ताज़ा कीमत की जानकारी मिलेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad