Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Samsung ने मिड-रेंज बजट में धूम मचाने के लिए नया स्मार्टफोन आ गया, जिसमें 6000 mAh बैटरी और 50MP कैमरा शामिल

Samsung Galaxy F15 Launch Date: सैमसंग एक साउथ कोरियन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है, जैसा कि आप सभी को पता होगा। सैमसंग के F सीरीज में बजट और मिड-रेंज के फोन होते हैं। फिलहाल कंपनी अपने F सीरीज में तगड़ा स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसका नाम Samsung Galaxy F15 है। इसके स्पेक्स लीक हो गए हैं, जिसके अनुसार यह फोन 6000 mAh बैटरी के साथ आएगा और इसे मिड-रेंज के बजट प्राइस पॉइंट पर पेश किया जाएगा। आज हम Samsung Galaxy F15 की लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन के बारे में चर्चा करेंगे।

samsung-galaxy-f15-launch-date

Samsung Galaxy F15 Specification

इसकी विशेषताओं की चर्चा करें तो, यह फ़ोन Android v14 पर आधारित होगा और इसमें सैमसंग एक्सिनोस चिपसेट के साथ ऑक्टा कोर प्रोसेसर शामिल होगा। इस फ़ोन में तीन रंगों का विकल्प होगा - गोट ग्रीन, ब्लैक और ब्लू। इसमें रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, 6GB रैम, 6000 mAh बैटरी, और 5जी कनेक्टिविटी जैसे कई अन्य फीचर्स भी मिलेंगे।

Samsung Galaxy F15 Display

Samsung Galaxy F15 में 6.67 इंच का बड़ा PLS LCD पैनल दिया जाएगा, जिसमें 1080 x 2408px का रेजोल्यूशन और 396ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा। यह फ़ोन पंच होल टाइप के डिस्प्ले के साथ आएगा, और इसमें अधिकतम 800 निट्स का पीक ब्राइटनेस और 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा।

Samsung Galaxy F15 Battery & Charger

Samsung के इस फ़ोन में 6000 mAh का बड़ा लिथियम पॉलिमर बैटरी मिलेगा जो कि नॉन-रिमूवेबल होगा, और इसके साथ एक USB Type-C मॉडल 25W का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। इससे फ़ोन को फुल चार्ज होने में 80 मिनट का समय लगेगा।

Samsung Galaxy F15 Camera

Samsung Galaxy F15 के पीछे में 50 MP + 13 MP + 2 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें कंटीन्यूअस शूटिंग, HDR, पोर्ट्रेट, टाइम लैप्स, पैनोरामा, जैसे और भी कई सारे फीचर्स होंगे। इसके फ्रंट कैमरा में एक 16MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा होगा, जिससे 1080p @ 30 fps तक वीडियो रिकॉर्ड किया जा सकेगा।

Samsung Galaxy F15 Ram & Storage

Samsung के इस फोन में फ़ास्ट प्रोसेसिंग और डेटा स्टोरेज के लिए 6GB रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज होगा। इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट भी होगा, जिससे स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Samsung Galaxy F15 Launch Date & Price

फिलहाल Samsung Galaxy F15 की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी द्वारा कोई आधिकारिक सुचना नहीं दी गई है, लेकिन टेक्नोलॉजी जगत की प्रसिद्ध वेबसाइट smartprix का दावा है कि यह फ़ोन भारत में 17 अप्रैल 2024 को लॉन्च होगा, और इसकी कीमत ₹15,990 से शुरू होगी।

यदि आपको Samsung Galaxy F15 लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन की जानकारी पसंद आई हो, तो कृपया अपने विचार कमेंट करें और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad