Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में सीवर लाइन निर्माण के लिए खोदई गई सड़कें, कीचड़ के कारण लोगों का निकलना मुहाल

गाजीपुर में मौसम ने एक बार फिर से रुझान बदल लिया है। रविवार रात से शुरू होने वाली छिड़काव वाली बारिश ने सोमवार तक जारी रही। यहां हल्की बारिश के कारण सड़कें गड्ढों में परिवर्तित हो गई हैं, जिससे लोगों का परिचय करने में बाधा हो रही है।

roads-dug-up-for-sewer-line-in-ghazipur

शहर में सीवर पाइप लाइनों की विधायिका पिछले कई सालों से जारी है, जिसके कारण खुदाई की गई सड़कें सही ढंग से मरम्मत नहीं की जा रही हैं, जिसके कारण बड़ी गड्ढे बने हुए हैं। इसके साथ ही, बारिश होने पर इन गड्ढों में जल जमाव और कीचड़ के कारण लोग फिसल रहे हैं।

मामूली बारिश से चलना हुआ मुश्किल

शहर में पिछले कुछ सालों से जारी शहर-भर में सीवर पाइप लाइन बिछाने का कार्य लोगों के लिए एक समस्याप्रद प्रक्रिया बन चुकी है। पाइप लाइन के लिए खोदी गई सड़कों की मरम्मत में गुणवत्ता की अनदेखी के कारण सड़कें गड्ढों में बदल चुकी हैं। इस दौरान हुई हल्की बारिश ने लोगों के सामने कई समस्याएं उत्पन्न की हैं।

शहर में निवास करने वाले अरुण कुमार ने बताया कि पिछले कई महीनों से जिला मुख्यालय जाने वाली सड़क पर सीवर पाइप लाइन निर्माण कार्य शुरू हो रहा था, लेकिन उस पर पूर्ण मरम्मत नहीं की गई है। इसके कारण सड़क में गड्ढे बन गए हैं। साथ ही, हल्की बारिश होने के बाद कीचड़ और फिसलन से लोगों को कई समस्याएं उत्पन्न हो रही हैं। लोगों ने सरकारी उदासीनता पर अपना आक्रोश जताया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad