Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Redmi’s New Redmi A3 Phone Launching: रेडमी का बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन, जिसमें मजेदार कैमरा सेटअप है, लॉन्च हो रहा है!

Redmi’s New Redmi A3 Phone Launching: इस नए रेडमी स्मार्टफोन के बारे में अभी तक फ्लिपकार्ट पर ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है, सिर्फ यह बताया गया है कि इसका रिलीज़ डेट, रैम क्षमता, और डिस्प्ले की रिफ्रेश रेट क्या होगी। हालांकि, आज हम इस स्मार्टफोन के सम्पूर्ण विवरण साझा कर रहे हैं।

redmis-new-redmi-a3-phone-launching

पहले हम आपको बताना चाहेंगे कि रेडमी के नए फोन की कीमत 10,000 रुपए से कम से शुरू होकर, ₹10,000 के आस-पास तक हो सकती है। इस नए फोन में हेलिओ G36 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है, जो कि एक 4G प्रोसेसर है। रेडमी ने इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर लॉन्च करने की घोषणा वैलेंटाइन डे, 14 फरवरी को की है।

Redmi’s New Redmi A3 Phone Launching

हालांकि कंपनी वर्तमान में बहुत कम 4G स्मार्टफोन बना रही है, लेकिन रेडमी ने इस नए फोन को 4G सेगमेंट में लॉन्च करने का निर्णय किया है। आपको बता दें कि इस के बावजूद, कई कंपनियां आजकल 10,000 रुपए से कम कीमत में 5G स्मार्टफोन बना रही हैं और इनमें से कई कंपनियां ने इन्हें पहले ही लॉन्च कर दिया है। सैमसंग ने भी सैमसंग गैलेक्सी A14 5G स्मार्टफोन को 9,990 रुपए में लॉन्च किया है। कई और कंपनियां जैसे कि पोको और लावा ने भी ₹10,000 के नीचे उच्च क्वालिटी के स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं।

Redmi’s New Redmi A3 Phone Specifications

इस स्मार्टफोन की विशेषताओं और निर्देशिकाओं की चर्चा करें तो इसमें एक 13 मेगापिक्सल कैमरा है जो 1080p तक वीडियो कैप्चर कर सकता है। आगे की दिशा में, आपको एक 8 मेगापिक्सल कैमरा मिलता है जो सेल्फी के लिए उपयुक्त है। इस स्मार्टफोन के डिजाइन की बात करें तो, इसमें पीछे की ओर एक गोलाकार आकार के दो कैमरे और एक फ्लैश सेटअप है, जबकि नीचे रेडमी की ब्रांडिंग दी गई है।

इस स्मार्टफोन में एक आईपीएस एलसीडी 90Hz डिस्प्ले है, जिसमें 6.71 इंच का डिस्प्ले है। यह डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से सुरक्षित है और ऊपर की ओर वॉटर ड्रॉपलेट्स नोच में सेल्फी कैमरा को शामिल किया गया है।

ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 MIUI के साथ आता है, और इसमें मीडियाटेक हेलिओ G36 12nm प्रोसेसर है, जो एक 4G प्रोसेसर है। इस स्मार्टफोन में चार-पाँच कॉन्फ़िगरेशन्स उपलब्ध हैं, जिसमें आपको 4GB रैम 64GB स्टोरेज, 4GB रैम 64GB स्टोरेज, 4GB रैम 128GB स्टोरेज, 6GB रैम 128GB स्टोरेज मिलेगा।

इस स्मार्टफोन में एक 5000mAh की बैटरी है, जिसके लिए एक 10 वॉट का चार्जर भी उपलब्ध है। इसमें यूएसबी टाइप सी का चार्जिंग पोर्ट है। फोन का कलर अभी तक केवल एक ही बताया गया है, जिसमें फ्लिपकार्ट पर इसे हरा (Green) कलर में प्रदर्शित किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad