Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Realme नोट सीरीज का पहला स्मार्टफोन, जिसमें 16GB रैम और 108MP कैमरा के साथ आ रहा है, सभी फ़ीचर्स को देखें

Realme Note 1 5G Launch Date in India: जैसा कि आप सभी जानते होंगे, रियलमी एक चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है, और कंपनी अपने नोट सीरीज के पहले फ़ोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसका नाम रियलमी नोट 1 5जी है। इसके स्पेक्स लीक हो गए हैं, और लीक के अनुसार बताया जा रहा है कि यह फ़ोन 8 जीबी रैम और 8 जीबी वर्चुअल रैम के साथ आएगा, और इसमें 108 एमपी का प्राइमरी कैमरा होगा। आज हम इस लेख में रियलमी नोट 1 5जी के लॉन्च डेट इन इंडिया और स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करेंगे।

realme-note-1-5g-launch-date-in-india

Realme Note 1 5G Specification

इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो, इस फ़ोन में Android v14 पर आधारित मीडियाटेक डाईमेंसिटी चिपसेट के साथ 2.6 गीगाहर्ट्ज क्लॉक स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर होगा। यह फ़ोन तीन रंगों में उपलब्ध होगा, जिसमें काला, हरा, और सोने के रंग शामिल होंगे। इसमें ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 16 जीबी रैम, 5000 एमएएच बैटरी, और 5जी कनेक्टिविटी जैसे कई और फ़ीचर्स शामिल होंगे।

Realme Note 1 5G Display

Realme Note 1 5G में 6.67 इंच का विशाल OLED पैनल होगा, जिसमें 1080 x 2412 px का रेजोल्यूशन और 394ppi की पिक्सेल डेंसिटी होगी। इस फ़ोन में पंच होल टाइप डिस्प्ले होगा, जिसमें अधिकतम 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा।

Realme Note 1 5G Battery & Charger

Realme के इस फ़ोन में 5000 mAh का बड़ा लिथियम पॉलिमर बैटरी होगा जो कि नॉन-रिमूवेबल होगा, और इसके साथ एक USB Type-C मॉडल 67W का फ़ास्ट चार्जर भी मिलेगा, जिससे फ़ोन को पूरी तरह से चार्ज होने में सिर्फ़ 36 मिनट का समय लगेगा।

Realme Note 1 5G Camera

Realme Note 1 5G के पीछे 108 MP + 8 MP + 2 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें कंटीन्यूअस शूटिंग, HDR पैनोरामा, टाइम लैप्स, डिजिटल जूम, फेस डिटेक्शन जैसे और भी कई सारे कैमरा फीचर्स होंगे। फ़्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें एक 16MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा होगा, जिससे 1080p @ 30 fps तक वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकेगी।

Realme Note 1 5G Ram & Storage

रियलमी के इस फ़ोन को तेजी से चलाने या डेटा को सुरक्षित रखने के लिए इसमें 8GB रैम के साथ 8GB वर्चुअल रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज होगी, लेकिन इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट नहीं होगा।

Realme Note 1 5G Launch Date in India & Price

वर्तमान में Realme Note 1 5G के भारत में लॉन्च तिथि के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन टेक्नोलॉजी समाचार पोर्टल्स का दावा है कि यह फ़ोन भारत में मार्च 2024 के पहले सप्ताह में लॉन्च हो सकता है, और इसकी कीमत ₹19,990 से शुरू हो सकती है।

यदि आपको Realme Note 1 5G के लॉन्च डेट इन इंडिया और स्पेसिफिकेशन के बारे में दी गई जानकारी पसंद आई हो, तो कृपया कमेंट करके हमें बताएं और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad