Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Ranveer Singh And Johnny Singh Video: रणवीर सिंह ने एडल्ट स्टार जॉनी सीन्स के साथ काम किया, उसका वीडियो वायरल हो गया!

Ranveer Singh And Johnny Singh Video: दुनिया के प्रसिद्ध एडल्ट स्टार जॉनी सिंस के बारे में आप लोग भले ही जानते हों, यह व्यक्ति अपनी एडल्ट फिल्मों के लिए प्रसिद्ध हैं, जिन्होंने पिछले कई वर्षों से इस क्षेत्र में काम किया हैं। उन्होंने एडल्ट फिल्म के माध्यम से अपने को अलग पहचान बनाई है। जॉनी सिंस को भारत में भी अच्छी लोकप्रियता प्राप्त हुई है, भारतीय युवा इन्हें काफी पसंद करते हैं और उन्हें बहुत प्रशंसा करते हैं।

ranveer-singh-and-johnny-singh-video

बात करें बॉलीवुड के उत्साही अभिनेता रणवीर सिंह की, तो उन्होंने भी बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने बॉलीवुड में एक से एक हिट फिल्में दी हैं, और उनका दमदार अभिनय काफी प्रसिद्ध है। इन दिनों इंटरनेट पर रणवीर सिंह और जॉनी सिंस की बहुत चर्चा हो रही है। वास्तव में, इन दोनों ने साथ में एक ऐड शूट किया है, जिसमें एडल्ट स्टार जॉनी सिंस और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह एक साथ नजर आ रहे हैं। यदि आप इस पूरी कहानी को विस्तार से जानना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

Ranveer Singh And Johnny Singh Video

वास्तव में, इन दिनों इंटरनेट पर जो रणवीर सिंह और जॉनी सिंस का वीडियो वायरल हो रहा है, वह एक ऐड है। रणवीर सिंह ने बोल्ड केयर के लिए एक ऐड शूट किया है। इस ऐड में, अमेरिकन पोर्न स्टार जॉनी सिंस उनके भाई के किरदार में हैं। यह ऐड एकता कपूर के डेली शॉप को रीक्रिएट कर बनाया गया है। इस विज्ञापन में, एक्टर की भाभी उनसे अपने पति जॉनी सिंस और अपनी बेडरूम लाइफ की दिक्कतों के बारे में बात करती हुई दिखाई जा रही हैं।

इस वीडियो के साथ, सेक्सुअल लाइफ को लेकर अभियान #TakeBoldCareOfHer की घोषणा की गई है, जिसमें रणवीर सिंह ने खुद को फाउंडर के रूप में प्रस्तुत किया है।

लोगों ने मजे मनाए

जैसे ही यह वीडियो इंटरनेट पर अपलोड हुआ, उसके तुरंत बाद ही यह वीडियो इंटरनेट पर फैलने लगा। सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का यह वीडियो अभी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर काफी मजे ले रहे हैं और हंसने के बाद बुरा हाल हो गया है। कुछ लोग एक्टर की प्रशंसा कर रहे हैं, जो पुरुषों के साथ यौन मुद्दे पर चर्चा कर रहा है और इसे दिखाने का भी साहस कर रहा है।

सेलेब्रिटीज़ ने प्रतिक्रिया दी

आपको बता दूं कि अभिनेता रणवीर सिंह के विज्ञापन पर न केवल आम जनता, बल्कि सिलेब्रिटीज़ का भी प्रतिक्रिया आई है। करण कुंद्रा ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा 'हा हा हा किल्ड ईट'। आशीष चंचलानी ने लिखा 'एक इंडियन टीवी सीरियल में जॉनी सिंस ने रणवीर सिंह के भाई का किरदार निभाया है'। अर्जुन कपूर ने लिखा 'बाबा तुम बहुत बोल्ड हो, बहुत खूबसूरत भी'। वैसे दोस्तों, आपको इस पूरे मुद्दे पर क्या कहना है? नीचे कमेंट में जरूर बताएं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad