Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

मिड-रेञ्ज बजट में हलचल मचाने आ गया, Oppo Reno 11F जल्द ही लॉन्च होने वाला है

Oppo Reno 11F Launch Date: ओप्पो, जिसे उसके दमदार लुक और विशेषताओं के लिए भारत में पहचाना जाता है, हाल ही में अपने रेनो 11 सीरीज को लॉन्च किया है। यह सीरीज भारतीय स्मार्टफोन बाजार में काफी प्रिय हो रही है, और अब कंपनी एक और उत्कृष्ट स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी कर रही है, जिसका नाम "ओप्पो रेनो 11एफ" है। यह फ़ोन 8 जीबी रैम और 67डब्ल्यू फ़ास्ट चार्जर के साथ आ रहा है। इस लेख में हम Oppo Reno 11F Launch Date और Specification पर चर्चा करेंगे।

oppo-reno-11f-launch-date

Oppo Reno 11F Specification

इस फ़ोन की विशेषताओं की बात करें तो, इसमें Android v14 पर आधारित होगा और इसमें मीडियाटेक डाईमेंसिटी चिपसेट के साथ 2.6 जीजीएच्ज़ क्लॉक स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर होगा। यह फ़ोन तीन विभिन्न रंगों में उपलब्ध होगा, जिनमें पाम ग्रीन, ओसियन ब्लू, और कोरल पर्पल शामिल होंगे। इसमें ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 8 जीबी रैम, 64 मेगापिक्सल कैमरा, और 5जी कनेक्टिविटी जैसे और भी कई सुविधाएं होंगी।

Oppo Reno 11F Display

Oppo Reno 11F 5G में 6.7 इंच का विशाल कलर AMOLED पैनल होगा, जिसमें 1080 x 2412px रेजोल्यूशन और 394ppi की पिक्सेल डेंसिटी होगी। यह फ़ोन पंच होल टाइप Curved डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसमें अधिकतम 1100 निट्स का पीक ब्राइटनेस और 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा, साथ ही HDR10+ का समर्थन भी होगा।

Oppo Reno 11F Battery & Charger

इस Oppo फ़ोन में 5000 mAh का बड़ा लिथियम पॉलिमर बैटरी होगा, जो कि गैर-निकालने योग्य होगा। इसके साथ एक USB Type-C पोर्ट के साथ 67W का फ़ास्ट चार्जर भी होगा, जिससे फ़ोन को केवल 42 मिनट में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकेगा, और साथ ही इसमें रिवर्स चार्जिंग का भी विकल्प होगा।

Oppo Reno 11F Camera

Oppo Reno 11F 5G के पीछे 50 MP + 32 MP + 8 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें ओप्टिकल जूम, स्लो मोशन, टाइम लैप्स फोटोग्राफी, पोर्ट्रेट, पैनोरामा, और भी कई सारे कैमरा फीचर्स शामिल होंगे। इसके फ्रंट कैमरा में एक 32MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा होगा, जिससे 1080p @ 30 fps तक वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है।

Oppo Reno 11F Ram & Storage

इस Oppo फ़ोन की प्रदर्शन क्षमता को तेज करने और डेटा को सुरक्षित रखने के लिए, इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज होगा, जिसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट उपलब्ध नहीं होगा।

Oppo Reno 11F Launch Date & Price

वर्तमान में, Oppo Reno 11F की लॉन्च तिथि के बारे में कोई आधिकारिक सूचना नहीं है, लेकिन प्रमुख तकनीकी समाचार पोर्टलों के अनुसार, इस फ़ोन को भारत में फरवरी 2024 के तीसरे या चौथे सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है, और इसकी कीमत ₹25,990 से शुरू हो सकती है।

यदि आपको Oppo Reno 11F Launch Date और विशेषज्ञता के बारे में दी गई जानकारी पसंद आई हो तो, कृपया हमें टिप्पणी करके बताएं और इसे अपने सोशल मीडिया खातों पर भी साझा करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad