Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

₹4,000 में पाएं One Plus 12 शक्तिशाली 5जी स्मार्टफोन, 18 मिनट में चार्ज होगा 100W चार्जर के साथ

One Plus 12 5G Smartphone EMI Plan: चीन की प्रमुख स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने बाजार में नए-नए स्मार्टफोनों का लॉन्च किया है। हाल ही में, भारतीय बाजार में वनप्लस ने अपना एक और उत्कृष्ट स्मार्टफोन प्रस्तुत किया है, जिसमें शानदार स्पेसिफिकेशन्स और 100W चार्जर शामिल हैं। यह स्मार्टफोन आधुनिक स्पेसिफिकेशन्स के साथ लांच किया गया है और वर्तमान में केवल ₹4000 की कीमत में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन की कीमत और EMI प्लान के साथ इसकी स्पेसिफिकेशन्स को जानने के लिए चलिए हम देखते हैं।

one-plus-12-5g-smartphone-emi-plan

One Plus 12 5G Smartphone Specification

वनप्लस के इस स्मार्टफोन की विशेषताओं के बारे में बात करें तो इसमें कंपनी ने 6.82 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ 120hz का रिफ्रेश रेट भी प्रदान किया है। इस वनप्लस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम भी है। इसके प्रोसेसर के बारे में बात करें तो वनप्लस ने इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर भी शामिल किया है।

One Plus 12 5G Smartphone Camera

इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो वनप्लस ने इसे और बेहतर बनाने के लिए 64 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी कैमरा का उपयोग किया है, जिसके साथ 48 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा ऑप्शन भी है। फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है, जो वीडियो कॉलिंग के लिए एक शानदार विकल्प है।

One Plus 12 5G Smartphone Battery

इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो वनप्लस ने इसे और बेहतर बनाने के लिए एक शानदार बैटरी के साथ फास्ट चार्जर सपोर्ट भी दिया है। यहां वनप्लस ने 5400mAh की दमदार बैटरी का उपयोग किया है। इसके साथ ही, वनप्लस के इस स्मार्टफोन में 100W का चार्जर भी दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, यह स्मार्टफोन लगभग 18 मिनट में 100% चार्ज हो जाता है।

One Plus 12 5G Smartphone Price

कीमत की बात करें तो वनप्लस ने अपने इस स्मार्टफोन को बजट रेंज में पेश किया है। यह वनप्लस का स्मार्टफोन भारतीय बाजार में ₹70000 की कीमत के साथ उपलब्ध है। इसे फ्लिपकार्ट पर अभी ₹69,300 में खरीदा जा सकता है। अगर आप इस वनप्लस के स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं, तो आप एक छोटे से डाउन पेमेंट के साथ मासिक ₹4000 की आसान EMI पर खरीद सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad