Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

यह Nubia का गेमिंग स्मार्टफोन 6000 mAh बैटरी के साथ आ रहा है!

Nubia Z60 Ultra Launch Date in India: नूबिया एक चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है, जिन्होंने हाल ही में चीन में एक शक्तिशाली स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसका नाम Nubia Z60 Ultra है। वर्तमान में, कंपनी इस फोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसमें 6000 mAh बैटरी और स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 3 पावरफुल प्रोसेसर शामिल होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फोन भारत में मार्च 2024 के अंत या अप्रैल के शुरुआती हफ्ते में लॉन्च हो सकता है। इस लेख में हम Nubia Z60 Ultra के लॉन्च डेट इन इंडिया और स्पेसिफिकेशन पर चर्चा करेंगे।

nubia-z60-ultra-launch-date-in-india

Nubia Z60 Ultra Specification

इस फोन की विशेषताओं की चर्चा करते हैं, जिसमें Android v14 पर आधारित है और इसमें स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 3 चिपसेट के साथ 3.3 जीजीएच की क्लॉक स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर होगा। यह फोन दो कलर ऑप्शन्स के साथ आएगा, जिनमें काला और रूपरेखा शामिल हैं, इसमें ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 8 जीबी रैम, 80वैट फास्ट चार्जर, और 5जी कनेक्टिविटी के साथ और भी कई सारे फीचर्स हैं।

Nubia Z60 Ultra Display

Nubia Z60 Ultra में 6.8 इंच का विशाल AMOLED पैनल होगा, जिसमें 1116 x 2480px रेज़ोल्यूशन और 400ppi पिक्सेल डेंसिटी होगी, यह फोन पंच होल टाइप डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसमें अधिकतम 1500 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 120Hz रिफ्रेश रेट होगा।

Nubia Z60 Ultra Battery and Charger

Nubia के इस फोन में 6000 mAh का विशाल लिथियम पॉलिमर बैटरी होगा, जो कि नॉन-रिमूवेबल होगा, इसके साथ एक USB Type-C पोर्ट के साथ 80W का फास्ट चार्जर दिया जाएगा, जिससे फोन को मात्र 48 मिनट में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकेगा।

Nubia Z60 Ultra Camera

Nubia Z60 Ultra में रियर में 64 MP + 50 MP + 50 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें कंटीन्यूअस शूटिंग, HDR, पोर्ट्रेट, पैनोरामा, टाइम लैप्स, और स्लो मोशन जैसे अनेक फीचर्स हैं। इसके फ्रंट कैमरा में 16 MP + 12 MP का ड्यूल कैमरा है, जिससे 4K @ 30 fps रेट में वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है।

Nubia Z60 Ultra Ram and Storage

नूबिया के इस फोन में फास्ट प्रदर्शन और डेटा स्टोरेज के लिए 8GB रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज होगा, इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट नहीं होगा।

Nubia Z60 Ultra Launch Date in India & Price

वर्तमान में Nubia Z60 Ultra Launch Date in India की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, जबकि यह फोन चीन में पहले से ही उपलब्ध है। तकनीकी समाचार पोर्टल्स का मानना ​​है कि इस फोन को भारत में अप्रैल के पहले सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है, और इसकी कीमत ₹52,990 हो सकती है।

इस लेख में हमने Nubia Z60 Ultra Launch Date in India और विशेषज्ञ जानकारी साझा की है। यदि आपको इस लेख में दी गई जानकारी पसंद आई हो, तो कृपया कमेंट करके हमें बताएं और इसे अपने सोशल मीडिया खातों पर भी साझा करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad