Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Nothing Phone 2a के डिजाईन और स्पेसिफिकेशन का लीक हुआ है, यहाँ पूरी जानकारी देखें

Nothing Phone 2a Design Leaked: आपको बता दें कि Nothing लंदन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है जिसके फोन्स दुनिया भर में काफी पसंद किए जाते हैं। फिलहाल कंपनी अपने एक शक्तिशाली फोन लांच करने की तैयारी में है, जिसका नाम Nothing Phone 2a है। इस फोन का डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन लीक हो गया है। बताया जा रहा है कि इसका डिज़ाइन Nothing Phone 2 से काफी विपरीत है और यह डाइमेंशिटी 7200 के चिपसेट के साथ आ रहा है। आज हम इस लेख में Nothing Phone 2a Design Leaked और स्पेसिफिकेशन के बारे में चर्चा करेंगे।

nothing-phone-2a-design-leaked

Nothing Phone 2a Design Leaked

Nothing Phone 2a Design Leaked की बात करें तो, लीक में बताया जा रहा है कि Nothing Phone 2a का डिज़ाइन हमारी अनुमानों के विपरीत है। रिपोर्ट के अनुसार, फोन के पिछले हिस्से में उपरी कोने में ड्यूल कैमरा सेटअप होगा, और कंपनी अपने ट्रांसपेरेंट बैक पैनल डिजाइन को इस फोन में भी शामिल करते हुए दिख रही है।

Nothing Phone 2a Specification

एंड्रॉयड v14 पर आधारित इस फोन में मीडियाटेक डाईमेंसिटी चिपसेट के साथ 2.8 जीगाहर्ट्ज क्लॉक स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर दिया जाएगा, यह फोन दो कलर विकल्पों के साथ आएगा जिनमें काला और सफेद शामिल होंगे, इसमें ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 50MP प्राइमरी कैमरा, 8GB रैम और 5G कनेक्टिविटी जैसे और भी कई सारे फीचर्स मिलेंगे।

Nothing Phone 2a Display

Nothing Phone 2a में 6.7 इंच का बड़ा AMOLED पैनल दिया जाएगा, जिसमें 1080 x 2412px रेजोल्यूशन और 394ppi का पिक्सेल डेंसिटी मिलेगा, यह फोन पंच-होल टाइप डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसमें अधिकतम 1600 निट्स का पीक ब्राइटनेस और 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा।

Nothing Phone 2a Battery & Charger

नोथिंग के इस फोन में 4500 mAh का बड़ा लिथियम पॉलिमर बैटरी देखने को मिलेगा जो कि नॉन-रिमूवेबल होगा, इसके साथ एक USB Type-C मॉडल 35W का फास्ट चार्जर दिया जाएगा, साथ ही यह फोन रिवर्स चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा।

Nothing Phone 2a Camera

Nothing Phone 2a के पिछले में 50 MP + 50 MP का ड्यूल कैमरा दिया जायेगा, इसमें कंटीन्यूअस शूटिंग, HDR, डिजिटल ज़ूम, ऑटो फ्लैश, टच टू फोकस और फेस डिटेक्शन जैसे और भी कई सारे कैमरा फीचर्स मिल जाएंगे, बात करें इसके फ्रंट कैमरा की तो इसमें एक 32MP का वाइड अगले सेल्फी कैमरा मिलेगा, जिससे 2K @ 30 fps तक विडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Nothing Phone 2a Ram & Storage

Nothing के इस फोन को फास्ट चलाने और डाटा को सेव रखने के लिए इसमें 8GB रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा, इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट नहीं होगा। फिलहाल Nothing Phone 2a Launch Date के बारे में कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जानकारी साझा की है कि यह फोन 5 मार्च 2024 को सुबह 11:30 बजे लॉन्च किया जाएगा।

यदि आपको Nothing Phone 2a Design Leaked और स्पेसिफिकेशन के बारे में दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया टिप्पणी करके हमें बताएं और इसे अपने Social Media Account पर भी share करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad