Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Nirahua Amarpali Hot Video: आम्रपाली को ब्लैक नाइट सूट में देखकर निरहुआ ने पिघलते हुए, बाहों में जकड़कर खूब किया प्यार!

Nirahua Amarpali Hot Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव, निरहुआ, ने अपनी विशेष पहचान बनाई है और उन्हें लोग हमेशा दिलों में सिराज करते हैं। उनके फैंस उनकी फिल्मों के शौकीन हैं और उनकी नई रिलीज का समर्थन करते हैं, हमेशा उनके फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। यहां तक कि दिनेश लाल यादव निरहुआ, इन दिनों राजनीतिक क्षेत्र में व्यस्त होने के बावजूद, अपने प्रिय दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट तैयार करने के लिए हमेशा तैयार हैं।

nirahua-amarpali-hot-video

बात करें सुपरस्टार अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की, तो उनकी जोबन फॉलोइंग भी कायम है। उनके बोल्ड और हॉट लुक के कारण, भोजपुरी इंडस्ट्री में उनका एक खास फैन फॉलोइंग है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ का जोड़ी भी बहुत प्रशंसा प्राप्त कर रहा है। इस जोड़ी ने भोजपुरी इंडस्ट्री में एक साथ कई फिल्मों में साथ काम किया है। लोग इनकी जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं और इनकी केमिस्ट्री को भी सराहते हैं। इंटरनेट पर दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के एक गाने का जोरूर बढ़ रहा है और यह गाना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। अगर आप भी इस गाने के बारे में जानना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल को शेयर करें और जानकारी प्राप्त करें।

Nirahua Amarpali Hot Video: निरहुआ और आम्रपाली ने किया जबरदस्त रोमांस

इन दिनों इंटरनेट पर दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक गाना ट्रेंड कर रहा है। यह गाना फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' से लिया गया है, जो साल 2017 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था और लोग इसे आज भी बड़े शौक से देखना पसंद करते हैं।

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की रोमांटिक जोड़ी के साथ फिल्म 'निशा में चढ़ल बा अखियां' का एक गाना इंटरनेट पर व्यापक रूप से प्रसार हो रहा है। यह गाना लोगों के बीच में काफी लोकप्रिय हो रहा है और दर्शकों को इसका भरपूर आनंद आ रहा है। गाने के वीडियो में दिखाया जा रहा है कि रात के अंधेरे में, दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे पति-पत्नी के किरदार में बहुत रोमांस कर रहे हैं।

गाना रोमांस से ओतप्रोत है

इस गाने में आप देख सकते हैं कि आम्रपाली दुबे ने ब्लैक नाइटी पहनी हुई है, जिसमें वह बहुत ही सेक्सी दिख रही हैं। यह गाना वेव म्यूजिक चैनल पर यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। इस गाने को अब से ज्यादा 6 साल हो गए हैं, लेकिन इसने एक बार फिर से लोगों को आकर्षित किया है और इस गाने की पुनरागमन से लोगों की धारा में बढ़ोतरी हो रही है, और गाना विशेष रूप से चर्चा में है।

इस गाने को अब तक करोड़ों लोगों ने देखा है। निरहुआ हिंदुस्तानी 2 एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें निरहुआ बेडरूम में होते हैं, जब ब्लैक रंग की नाइटी में सच सावरते हुए आम्रपाली दुबे वहां पहुंचती हैं। और एक दूसरे के साथ जमकर रोमांस करने लगते हैं। निरहुआ को आम्रपाली की हॉट लुक ने काफी प्रभावित किया है, और उनके दिल में प्यार का इज़हार करने से वे नहीं रोक पाते हैं।

आपको बता दूं कि इस गाने में निरहुआ और अमरपाली दोनों ही जबरदस्त तरीके से आनंद ले रहे हैं। इस गाने की सुंदर आवाजें मधुकर आनंद और प्रियंका सिंह ने मिलकर दी हैं, जबकि इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad