Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

New Hyundai Alcazar Facelift अपने धाकड़ लुक के साथ लॉन्च होने को तैयार, जो हर किसी की हिला देगी, जानिए कीमत

New Hyundai Alcazar Facelift: हुंडई अपनी नई कार अल्काजार फेसलिफ्ट को भारतीय बाजार में लॉन्च कर रहा है। इस गाड़ी को नए शानदार लुक और बेहतरीन फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा। हुंडई अल्काजार भारतीय बाजार में 7 सीट के सेगमेंट में आने वाली एक लग्जरी कार होने वाली है। इस गाड़ी में क्रेटा के भेदभाव में अधिक फीचर्स मिलेंगे।

new-hyundai-alcazar-facelift

New Hyundai Alcazar Facelift Design

यदि इस नए हुंडई अल्काजार फेसलिफ्ट को देखा जाए, तो यह अत्यधिक शानदार होने की संभावना है। इसमें आगे की ओर नया लुक दिया गया है जो फ्रंट ग्रिल के साथ मिलता है। इसमें नए एलइडी लाइट सेटअप और नया एलईडी डीआरएलएस भी शामिल है। बीच में नया बम्पर भी शामिल है जिसमें नया साइड लुक है, जो डायमंड कट लुक के साथ आता है। इसके साथ ही एलॉय व्हील भी दी जाएगी। इसके आयाम में कोई भी परिवर्तन नहीं किया गया है।

New Hyundai Alcazar Facelift Price In India

यदि हम ह्युंडई अल्काजार फेसलिफ्ट कीमत की चर्चा करें, तो यह लगभग 17 लाख रुपये से 20 लाख रुपये एक्स शोरूम की उम्मीद है।

New Hyundai Alcazar Facelift Cabin

यदि हम इस नई गाड़ी के केबिन की चर्चा करें, तो इसमें नए डिज़ाइन के साथ-साथ सेंट्रल कंट्रोल और डैशबोर्ड लेआउट, और नई प्रीमियम लेदर सीटें भी दी गई हैं। इसके अलावा, इसका लेआउट ह्युंडई क्रेटा से काफी हद तक मिलता जुलता है। इस गाड़ी को और भी बेहतर और सुपर बनाने के लिए कई जगहों पर सॉफ्ट टच की सुविधा भी उपलब्ध की जाने की उम्मीद है।

New Hyundai Alcazar Facelift Features 

हुंडई अल्काजार फेसलिफ्ट के फीचर की चर्चा करें तो इसमें टच स्क्रीन इंस्ट्रूमेंट सिस्टम और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर के साथ-साथ चार्जिंग स्लॉट और वायरलेस ऑटो के साथ एप्पल कॉर्पोरेट फंक्शन जैसी सुविधाएं मिलती हैं। इसके विशेषता में जॉन क्लाइमेट कंट्रोल, आईटी एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, और गाड़ी को एक लग्जरी रूप देने के लिए ऊपर की तरफ एक सनरूफ शामिल है। इसके साथ ही, यह 64 रंगों के साथ लाइटिंग की सुविधा भी प्रदान करता है।

New Hyundai Alcazar Facelift Safety Features

इसके अल्काजार सुरक्षा फीचर की चर्चा करें तो इसमें आगे की तरफ स्टैंडर्ड के साथ सिक्स ईयर एयरबैग की सुविधा और इलेक्ट्रिक स्टेबिलिटी कंट्रोल के साथ साथ ही टायर प्रेशरिंग मॉनिटरिंग सिस्टम, ल हॉल एसिस्ट, हिल स्टार्ट एसिस्ट, रिवर्स 360 कैमरा, लेवल 2 की एड्रेस तकनीकी जैसे सुरक्षा फीचर भी शामिल हैं।

New Hyundai Alcazar Facelift Engine Specifications

हुंडई फेसलिफ्ट के इंजन की चर्चा करें तो इसमें वर्तमान का ही इंजन और 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ-साथ 1.5 लीटर डीजल इंजन भी होगा। यह मैनुअल और ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ उपलब्ध होगा। इसके ऑटोमेटिक वेरिएंट में टॉर्क कन्वर्टर की उम्मीद भी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad