Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Motorola का Curve डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन ₹8,000 में उपलब्ध है, जिसमें 32MP सेल्फी कैमरा सबसे विशेष है!

Motorola Edge 40 Neo 5G Smartphone: आज के समय में स्मार्टफोन की मांग बढ़ रही है, इसलिए मार्केट में नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं। कंपनियाँ अपने स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट ऑफर भी ला रही हैं। इसके साथ ही, सभी स्मार्टफोन अब फाइनेंस प्लान के साथ उपलब्ध हैं। अगर आप भी किसी नए स्मार्टफोन की खरीदारी के बारे में सोच रहे हैं, तो एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है मोटोरोला का स्मार्टफोन, जिसमें कर्व्ड डिस्प्ले और 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है। चलिए, जानते हैं इसके फाइनेंस प्लान के साथ इसकी विशेषताएं।

motorola-edge-40-neo-5g-smartphone

Motorola Edge 40 Neo 5G Smartphone EMI Plan

"अगर आप भी अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन ईएमआई प्लान पर खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर कर्व्ड डिस्प्ले के साथ में मोटोरोला का यह स्मार्टफोन आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। क्योंकि आप इस स्मार्टफोन को अभी 256 जीबी स्टोरेज वाली वेरिएंट के साथ में खरीद सकते हैं। वैसे इस स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने ₹23000 रखी है। लेकिन आप इसे अमेजॉन और फ्लिपकार्ट ई-कॉमर्स वेबसाइट से किसी भी क्रेडिट कार्ड के माध्यम से Rs 8000 की 3 महीने की आसान किस्तों के साथ में इस स्मार्टफोन को अपना बना सकते हैं।

Motorola Edge 40 Neo 5G Smartphone Specification

इस स्मार्टफोन की विशेषताओं के बारे में बात करें तो, इसमें कंपनी ने 6.55 इंच की फुल एचडी प्लस Po-Led डिस्प्ले के साथ में 120 का अद्भुत रिफ्रेश रेट भी प्रदान किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम का भी उपयोग किया है। प्रोसेसर के मामले में, मोटो रोला के इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 7030 प्रोसेसर शामिल है, जो इसके प्रदर्शन को और भी बेहतर बनाता है।

Motorola Edge 40 Neo 5G Smartphone Camera

अगर हम कैमरा क्वालिटी की चर्चा करें तो, इसमें कंपनी ने ड्यूल कैमरा सेटअप प्रदान किया है। इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर शामिल है। सेल्फी उपयोगकर्ताओं के लिए, इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है जो सेल्फी वीडियो कॉलिंग के लिए उपलब्ध है।

Motorola Edge 40 Neo 5G Smartphone Battery

यदि इस स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में चर्चा की जाए, तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को शानदार बैटरी के साथ फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ पेश किया है। मोटो रोला का यह 5G स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी के साथ लाया गया है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के लिए 68W का चार्जर भी उपलब्ध कराया है। इस चार्जर की मदद से यह स्मार्टफोन कम समय में चार्ज होकर 2 दिन तक चलने की क्षमता रखता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad