Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Mithun Chakravarti Health News: प्रसिद्ध अभिनेता चक्रवर्ती की तबियत अचानक बिगड़ी, उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया!

Mithun Chakravarti Health News: बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को कौन नहीं जानता होगा? इन्होंने बॉलीवुड में एक से एक हिट फिल्में प्रदान की हैं। एक समय था जब बॉलीवुड में मिथुन चक्रवर्ती का नाम बॉक्स ऑफिस पर उच्च स्थान पर था। यदि आप भी 80 और 90 के दशकों के किड़ हैं, तो आप भी उनकी फिल्मों के प्रशंसक हो सकते हैं, क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड के सभी चर्चित अभिनेत्रियों के साथ काम किया है। उनका प्रशंसा भी बहुत ऊँची है, हालांकि वे अब कम फिल्मों में दिखाई देते हैं। फिर भी, सोशल मीडिया पर उनके वीडियो सामने आते रहते हैं, और कई बार उन्हें डांस रियलिटी शो के जज के रूप में देखा जाता है।

mithun-chakravarti-health-news

हाल ही में, सोशल मीडिया पर मिथुन चक्रवर्ती से संबंधित एक खबर सामने आ रही है, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस खबर से मिथुन चक्रवर्ती के फैंस को गहरा धक्का लग सकता है। विवरण के मुताबिक, मिथुन चक्रवर्ती को कोलकाता के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। खबरों के अनुसार, एक्टर ने सीने में दर्द और बेचैनी की शिकायत की है। इसके बाद, उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती किया गया है, और फैंस उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए दुआएं मांग रहे हैं। इस खबर को विस्तार से जानने के लिए, इस आलेख को पूरा पढ़ें।

Mithun Chakravarti Health News: अभिनेता को अचानक उठा सीने में दर्द

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को अचानक सीने में दर्द हो गया है, जिसके कारण उन्हें कोलकाता के अस्पताल में तत्काल भर्ती कराया गया है। बता दें कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती वर्तमान में 73 साल के हैं। शनिवार की सुबह, यानी 10 फरवरी को, उनके सीने में दर्द होने के साथ-साथ हल्की-हल्की बेचैनी भी महसूस हो रही थी। उनकी तबियत बिगड़ने से पहले ही उन्हें त्वरित रूप से अस्पताल में चला जाया गया।

वर्तमान में उनका इलाज अस्पताल में प्रचलित है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, मिथुन के बड़े बेटे मिमोह ने बताया है कि उनके पिताजी का स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है। उन्होंने बताया कि वह रेगुलर चेकअप के लिए अस्पताल गए थे। हाल ही में, मिथुन चक्रवर्ती को प्रतिष्ठित 'पद्म भूषण' पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। पुरस्कार प्राप्त करने के बाद, उन्होंने इसे प्राप्त करके अपनी खुशी व्यक्त की और कहा कि यह सम्मान मुझे अत्यधिक प्रसन्न कर रहा है।

हाल ही में पद्म भूषण से सम्मानित गए थे मिथुन चक्रवर्ती

हाल ही में, अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को देश के सर्वोच्च सम्मान, पद्म भूषण से नवाजा गया था। इस संबंध में, अभिनेता ने अपनी खुशी का इजहार किया और अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त भी किया। उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी किसी से अपने लिए कुछ मांगा नहीं है, और बिना मांगे कुछ पाने का यह अनुभव अद्भुत है। उन्होंने इसे एक अलग सा एहसास बताया और बताया कि उन्हें इस सम्मान से बहुत अधिक आनंद हो रहा है।

इस प्यार और सम्मान के लिए सभी आपको दिल से आभार। मैं यह अवार्ड अपने सभी फैंस को समर्पित कर रहा हूं, जोने मेरे प्रति निस्वार्थ प्यार दिया है। यह पुरस्कार मेरे सभी शुभचिंतकों के लिए है, जो दुनिया भर में मेरे साथ हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad