Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Maruti Grand Vitara ने क्रेता के छक्के उड़ाए, उसका माइलेज है धांसू, इसकी शानदार तना और देखते ही हो जाएगे हैरान

Maruti Grand Vitara: मारुति इक्विटी बीमा योजना के तहत एक अच्छा प्रस्ताव है। यह योजना मारुति सुजुकी कंपनी द्वारा अनुबंधित है और यह आपको अपने वाहन के लिए संपूर्ण सुरक्षा प्रदान करती है। यह योजना आपको वाहन हादसे, चोरी या चोरी के प्रयासों, आग, आतंकवादी हमलों, आकाशीय बिजली, भूकंप, तूफान, बारिश और बर्फबारी जैसी अनेक प्राकृतिक आपातकालीन परिस्थितियों से बचाव प्रदान करती है। इसके अलावा, यह योजना अच्छा चालक कार या राइडर की जिम्मेदारी को भी शामिल करती है।

maruti-grand-vitara

Maruti Grand Vitara Price In India

मारुति ग्रैंड विटारा की कीमत भारतीय बाजार में 13.15 लाख रुपए से 20.09 लाख रुपए एक्स शोरूम दिल्ली में है। इस ग्रैंड विटारा को भारतीय बाजार में 6 वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध हैं: Sigma, Delta, Zeta, Zeta+, Alpha, और Alpha+। इसके साथ ही, इस गाड़ी में 10 रंग विकल्प भी उपलब्ध हैं।

Maruti Grand Vitara Features

मारुति ग्रैंड विटारा के फीचर की चर्चा करें, तो इसमें कई महत्वपूर्ण फीचर्स शामिल हैं। इसमें 9 इंच की टच स्क्रीन एंटरटेनमेंट सिस्टम, 7 इंच की डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा, इसमें मोबाइल चार्जिंग, ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरॉमिक सनरूफ, और विशेष लाइटिंग के साथ सुस्त ऑटोमेटिक डोर्स भी शामिल हैं। इसके साथ ही, इसमें शानदार साउंड सिस्टम भी उपलब्ध है।

Maruti Grand Vitara Safety Features

इस कार के सेफ्टी फीचर की चर्चा करें, तो इसमें सीट के सामने 6 एयरबैग, इलेक्ट्रिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, और ABS के साथ EBD, 360 डिग्री कैमरा, जैसे कई सेफ्टी फीचर्स शामिल हैं। इसमें सेफ्टी को लेकर विशेष ध्यान दिया गया है।

Maruti Grand Vitara Engine

अगर ग्रैंड विटारा के इंजन की बात की जाए, तो इसमें पावर उत्पन्न करने के लिए 1.5 लीटर का माइल्ड हाइब्रिड इंजन लगाया जाता है। इसके साथ ही, इसमें 1.5 लीटर का हाइब्रिड इंजन भी शामिल है। यह इंजन 103 बीएचपी की पावर उत्पन्न करता है। इस ग्रैंड विटारा में तीन मोड भी हैं, जिसमें पेट्रोल, हाइब्रिड, और प्योर इलेक्ट्रिक मोड शामिल हैं।

और इसके 1.5 लीटर के हाइब्रिड इंजन को सीएनजी वेरिएंट के साथ भी पेश किया जाता है। इसमें यह इंजन 87.83 बीएचपी और 120.5 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है।

Maruti Grand Vitara Rivals

मारुति ग्रैंड विटारा का भारतीय बाजार में किसी भी गाड़ी से अलग मुकाबला होता है, लेकिन इसके सेगमेंट में कुछ प्रमुख गाड़ियाँ आती हैं जैसे Volkswagen Taigun, MG Astor, Citroen C3 Aircross, और Kia Seltos facelift।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad