Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Mahindra Thar Earth Edition लॉन्च हो गया है, शानदार लुक के साथ, इतने खतरनाक फीचर्स हैं कि आप हैरान हो जाएंगे, कीमत जाने

Mahindra Thar Earth Edition Launched: महिंद्रा ने भारतीय बाजार में थार का एक नया एडिशन लॉन्च किया है, जिससे यह एक शानदार कार के रूप में प्रकट हो रही है। इस नए एडिशन को भारतीय बाजार के लिए थार कार से प्रेरित करके तैयार किया गया है। इसमें पेट्रोल और डीजल दोनों मॉडल्स LX हार्ड टॉप वेरिएंट में उपलब्ध होंगे। यह कार सबसे प्रसिद्ध और ऑफर रोडिंग कार है, जिसे भारतीय युवा बहुत पसंद करता है। इस कार के बारे में और जानकारी नीचे दी गई है।

mahindra-thar-earth-edition

Mahindra Thar Earth Edition Price In India

इस महिंद्रा थर के अर्थ वेरिएंट की कीमत की चर्चा करें तो इसका मूल्य दिल्ली में 15.40 लाख रुपए से 17.60 लाख रुपए के बीच है। इस शानदार SUV के साधारित वेरिएंट के लिए 40 हजार रुपए का प्रीमियम लगता है।

Mahindra Thar Earth Edition

महिंद्रा थार के आर्थिक वेरिएंट की चर्चा करें तो इसे नए डेजर्ट फ्यूरी नामक नए रंग के साथ लॉन्च किया गया है। इस गाड़ी में कई स्थानों पर नए ग्राफ़िक्स भी लगाए गए हैं, और साइड प्रोफ़ाइल में पिल्लर्स के साथ आर्थ एडिशन की बैचिंग मैट ब्लैक फिनिश दी गई है। इसके साथ ही, सिल्वर रंग के शानदार एलॉय व्हील्स और ORVM के साथ ब्रॉन्ज रंग का विकल्प भी उपलब्ध है। बाहर से इसमें अधिक बालव नहीं मिलते हैं। 

Mahindra Thar Earth Edition CABIN

इसके कैबिन की दिशा में देखें तो इसमें कई बदलाव किए गए हैं, जैसे कि नई बेंज कंट्रास्ट सीटिंग, ड्यूअल टोन लीटर सेट, ऑर इसके खास फीचर्स में AC इवेंट सराउंड, सेंट्रल कंसोल, डोर पैनल्स, और स्टीयरिंग व्हील के साथ ब्रॉन्ज रंग का हाइलाइट शामिल है। इन सभी फीचर्स के साथ, यह बहुत सी गाड़ियों के साथ टक्कर खा सकती है।

Mahindra Thar Earth Edition Features And Safety

इस शानदार कार के विशेषताओं की चर्चा करें तो इसमें महिंद्रा थार जी की अनेक शानदार सुविधाएं शामिल हैं, जैसे कि इस आर्थिक वेरिएंट में 7 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रेज इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, चाबी के बिना एंट्री और एडजस्टेबल हाई सीट, क्रूज कंट्रोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, और साउंड सिस्टम जैसी सुविधाएं शामिल हैं।

सुरक्षा के फीचर्स की बात करें तो इसमें आगे की ओर 2 एयरबैग्स, स्टेबिलिटी कंट्रोल सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर, और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर जैसे सुरक्षा फीचर्स भी शामिल हैं। 

Mahindra Thar Earth Edition Engine Specifications

इस गाड़ी के इंजन की विशेषता पर चर्चा करें तो इसे पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध किया गया है। इसका पेट्रोल वेरिएंट 152 होर्सपावर पर 300 एनएम की शक्ति प्रदान करता है। यह 6 स्पीड और 6 मैन्युअल स्पीड गियर बॉक्स के साथ आता है। इसके साथ ही, इसमें 2 मॉडल्स हैं, एक 4×4 और दूसरा 2×2, जो इसमें उपलब्ध हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad