Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

घर लाएं Lectrix SX25 मोबाइल की शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, 60 किलोमीटर तक की धांसू रेंज के साथ, डिटेल जानिए

Lectrix SX25 Price: भारतीय बाजार में एक बहुत कम बजट में आने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटी बेहद प्रसिद्ध हो रही है। यह स्कूटी भारतीय बाजार में 2 वेरिएंट और 4 कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। इस स्कूटी आपको कम कीमत ही नहीं देती, बल्कि एक बार चार्ज करके आपको 60 किलोमीटर तक का आराम से रेंज भी निकाल कर देती है। इस धाकड़ स्कूटी को आप मात्र 60 की कीमत पर घर ला सकते हैं। आगे इसकी और जानकारी दी गई है।

lectrix-sx25-price

Lectrix SX25 On Road Price 

अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटी की कीमत की बात की जाए, तो यह भारतीय मार्केट में 4 कलर ऑप्शन और 2 वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध है। इसके पहले वेरिएंट की दिल्ली ऑन रोड कीमत 59,166 हजार रुपये है और इस स्कूटी के दूसरे वेरिएंट की दिल्ली ऑन रोड कीमत 76,459 हजार रुपये है। इसमें 4 कलर भी मिलते हैं जैसे की लाल, नीला, महरून, और डार्क ग्रीन।

Lectrix SX25 Feature 

एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, सिंगल टाइप सीट, पैसेंजर फुटरेस्ट, चार्जर आउटपुट, इस स्कूटी के इलेक्ट्रिक फीचर्स में LED हेडलाइट, LED टेल लाइट, टर्न सिंगल लैंप जैसी बहुत सी सुविधाएं इस स्कूटी में दी जाती हैं। और एक बजट के अनुसार यह एक लाजवाब स्कूटी है।

Lectrix SX25 Battery and Range 

इस इलेक्ट्रिक स्कूटी के बैटरी की बात करने पर, इसमें हमें आगे की ओर 250 वाट की लीड एसिड कंपनी की बैटरी प्राप्त होती है। यह बैटरी 250 वाट को पूरी शक्ति के साथ समर्थित करती है। इस स्कूटी को एक बार फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है, और फिर यह 60 किलोमीटर तक की दूरी चल सकती है, 25 किलोमीटर की गति के साथ। यह एक कम बजट में बहुत शानदार स्कूटी है।

Lectrix SX25 Suspension and Brake 

Lectrix की शानदार स्कूटी में सस्पेंशन और ब्रेक के काम करने के लिए आगे की तरफ टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और पीछे की ओर ड्यूल कोइल स्प्रिंग सस्पेंशन शामिल होते हैं। बेहतर ब्रेकिंग के लिए, पहले वेरिएंट में दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक की सुविधा होती है, जबकि दूसरे वेरिएंट में डिस्क ब्रेक की सुविधा होती है।

Lectrix SX25 Rivals

इस इलेक्ट्रिक स्कूटी का भारतीय बाजार में Yulu Wynn, Hero Electric Flash, Komaki XGT X One, Komaki XGT KM जैसी कई स्कूटियों के साथ मुकाबला होता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad