Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Lava का यह फ़ोन 8GB रैम और 5000 mAh बैटरी के साथ आ रहा है, इसकी कीमत सुनकर होश उड़ जाएगा

Lava Yuva 3 Pro Price in India: जैसा कि आप सभी जानते हैं, लावा एक भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है, हाल ही में कंपनी ने अपने युवा सीरीज के अंतर्गत एक शक्तिशाली स्मार्टफोन भारत में पेश किया है, जिसका नाम Lava Yuva 3 Pro है। इस फ़ोन की विशेषताओं से भरपूर और आकर्षक दिखावे के साथ, लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इसमें 8GB रैम और 50MP कैमरा के साथ प्राइमरी कैमरा शामिल है, और आज हम इस लेख में Lava Yuva 3 Pro की भारत में कीमत और Specification की चर्चा करेंगे।

lava-yuva-3-pro-price-in-india

Lava Yuva 3 Pro Specification

इस फ़ोन के स्पेसिफ़िकेशन की चर्चा करें तो, इसमें Android v13 पर आधारित Unisoc T616 चिपसेट के साथ 2 जीगीगहर्ट्ज की क्लॉक स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर है। यह फोन फॉरेस्ट विरिडियन, डेजर्ट गोल्ड, और मीडो पर्पल कलर्स में उपलब्ध है, और इसमें 8GB रैम, 50MP प्राइमरी कैमरा, 5000 mAh बैटरी, और 90Hz का रिफ्रेश रेट शामिल है, और भी कई फीचर्स हैं।

Lava Yuva 3 Pro Display

Lava Yuva 3 Pro में 6.5 इंच का बड़ा IPS LCD पैनल दिया गया है, जिसमें 720 x 1600px रेज़ोल्यूशन और 270ppi का पिक्सेल डेंसिटी है, यह फ़ोन पंच होल टाइप डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें अधिकतम 600 निट्स का पीक ब्राइटनेस और 90Hz का रिफ्रेश रेट है।

Lava Yuva 3 Pro Battery & Charger

Lava के इस फोन में 5000 mAh का बड़ा लिथियम पॉलिमर बैटरी है जो कि नॉन-रिमूवेबल है, इसके साथ ही एक USB Type-C मॉडल के 18W फास्ट चार्जर का समर्थन है, जिससे फोन को पूरी तरह से चार्ज होने में कम से कम 75 मिनट लगेगा।

Lava Yuva 3 Pro Camera

Lava Yuva 3 Pro के पिछले भाग में, एक 50 MP का ड्यूल कैमरा सेटअप पाया जाता है जिसमें कंटीन्यूअस शूटिंग, HDR, पैनोरामा, टाइम लैप्स, पोर्ट्रेट, डिजिटल जूम, और फेस डिटेक्शन सहित अनेक कैमरा फीचर्स होते हैं। इसके साथ ही, फ्रंट कैमरा में एक 8MP का व्यापक एंगल सेल्फी कैमरा है, जिससे आप 1920×1080 @ 30 fps तक वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Lava Yuva 3 Pro Ram & Storage

Lava के इस फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज है जो फास्ट प्रदर्शन और डेटा भंडारित करने के लिए उपयुक्त है। इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट भी है, जिससे आप स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

Lava Yuva 3 Pro Price in India

Lava Yuva 3 Pro की भारत में मूल्य की बात करें तो यह फोन पिछले महीने, जनवरी 2024 में लॉन्च हुआ है। इसमें केवल एक स्टोरेज विकल्प होता है, जिसकी कीमत ₹8,999 है। आप इस फोन को किसी भी ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

यदि आपको Lava Yuva 3 Pro Price in India और Specification के बारे में दी गई जानकारी पसंद आई हो, तो कृपया हमें टिप्पणी करके बताएं और इसे अपने सोशल मीडिया खातों पर शेयर करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad