Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Pushpa 2 New Update: अभिनेत्री रश्मिका मंडाना ने पुष्प 2 के सेट से एक नई फोटो को शेयर किया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है!

Pushpa 2 New Update: साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की आगामी फिल्म 'पुष्पा 2' के बारे में दर्शकों के बीच बहुत उत्साह है। बता दूं कि यह 2024 की सबसे प्रतीक्षित फिल्म है, और इसका इंतजार लोगों ने सालों से किया है। पहले हिस्से 'पुष्पा: द राइज' का दर्शन करने के बाद, इसने दर्शकों को बहुत प्रभावित किया था और उनकी उत्कृष्टता ने उत्साह में वृद्धि की थी।

know-the-pushpa-2-new-update

दर्शकों ने इस फिल्म को बहुत सा प्यार दिया है। इसके सीक्वल, 'पुष्पा: द राइज', जो कुछ महीने में ही सिनेमा घरों में रिलीज़ होने वाली है, फैंस को एक बार फिर से उत्साहित कर रहा है। इस बीच, फिल्म की मुख्य अभिनेत्री रश्मिका मंदांना ने 'पुष्पा 2' के सेट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस फोटो के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए, इस blog को अंत तक पढ़ने के लिए बने रहें, तो चलिए बिना किसी देरी के इसे शुरू करते हैं।

Pushpa 2 New Update: पुष्पा 2 के सेट से तस्वीरें सामने नहीं आईं हैं।

पुष्पा 2: द रूल में, अल्लू अर्जुन के करेक्टर की यात्रा दिखाई जाएगी, जो चंदन तस्करी में सफलता प्राप्त करने के साथ ही दुश्मनों के छक्के छुड़ाने में भी पीछे नहीं हटता है। फिल्म इस साल अगस्त में रिलीज़ होने वाली है, और यह स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमा घरों में दर्शकों के सामने आएगी। शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है, और अल्लू अर्जुन की गेटअप से संबंधित कुछ तस्वीरें सेट से साझा की गई हैं। अब, रश्मिका मंडाना ने सेट से एक नई तस्वीर साझा की है, जिसमें वह एक शेर के स्टैचू के साथ है, जो दर्शकों को बहुत प्रिय है।

रश्मिका ने इस झलक को दिखाया है।

साउथ की प्रमुख अभिनेत्री रश्मिका मंदांना ने डायरेक्टर सुकुमार की एक खुली फोटो को साझा किया है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर देखी गई इस तस्वीर में सुकुमार एक शेर के स्टैच्यू पर हाथ रखे हुए और हंसते हुए नजर आ रहे हैं। रश्मिका ने इस तस्वीर को स्माइली इमोजी के साथ साझा किया है, जबकि सुकुमार की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

आपको बता दूं कि यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर, 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसी दिन, फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' भी दर्शकों के सामने आएगी। इस परिस्थिति में, बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से दो शक्तिशाली फिल्मों की टक्कर होने का दृश्य हो सकता है। हमें इसका अधिकार रहेगा कि इन दोनों फिल्मों में से कौन बॉक्स ऑफिस पर बड़ी चर्चा में होगी?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad