Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Poonam Pandey Latest Update: जिंदा है पूनम पांडे! पहली बार उन्होंने बताया कि मौत की अफवाह को क्यों फैलाया गया था, वीडियो देखें!

Poonam Pandey Latest Update: वर्तमान में, इंटरनेट के सभी प्लेटफ़ॉर्म्स पर सबसे चर्चित व्यक्ति अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे हैं। ऐसा महसूस हो रहा है कि केवल पूनम पांडे ही हर जगह ट्रेंड कर रही हैं और उनके बारे में ही बातें हो रही हैं। हालांकि, कुछ दिन पहले पूनम पांडे की मौत की खबरें सामने आई थीं, जिससे बॉलीवुड में शोक का माहौल बना रहा था। उनके प्रशंसकों को यह बहुत दुखी करने वाला समाचार था। इस दौरान, एक्ट्रेस ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपनी जिन्दगी को जारी बताया है।

know-the-poonam-pandey-latest-update

वर्तमान में, सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्स पर पूनम पांडे पर बहुत सी ट्रोलिंग हो रही है। कई लोग यह सोच रहे हैं कि क्या इस पर हंसी उड़ाए जा सकती है? उन्होंने इस वीडियो में अपनी मौत की अफवाहें फैलाने की वास्तविक वजह को पहली बार बताई हैं। इस आर्टिकल के अंत तक बने रहें यदि आप भी इस वजह को जानना चाहते हैं, तो हम बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

Poonam Pandey Latest Update / बताया मौत के अफवाह का वजह 

मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे की निधन से सभी को अच्छूता सा लगा। शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने बताया कि पूनम पांडे को सर्वाइकल कैंसर के कारण निधन हो गया है। इस खबर के बाद, यह समाचार सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित हो गया, हालांकि कुछ लोग इसे पूनम के पब्लिसिटी स्टंट का हिस्सा मानते थे। कुछ लोगों के लिए पहले से ही यह गुमान था कि यह पूनम पांडे की द्वारा सोची समझी एक पब्लिसिटी स्टंट है, लेकिन इसका पूरा सच सामने आ गया है।

गुरुवार को पूनम पांडे की असमायिक मौत की खबर ने मनोरंजन जगत में अफरा-तफरी मचा दी थी। सभी फैंस और सेलिब्रिटी दोस्तों ने इस एक्ट्रेस की चौंकाने वाली मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया। सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें फैलीं कि पूनम के परिवार से संपर्क किया गया है, लेकिन वहां से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। अब पूनम पांडे के खाते से उनके बैक-टू-बैक वीडियो भी सामने आए हैं।

बताया क्यों फैलाई थी मौत की अफवाह

पूनम पांडे ने एक वीडियो साझा करके मौत की अफवाह को फैलाने की वास्तविक वजह बताई। उन्होंने बताया कि मेरी मौत सर्वाइकल कैंसर से नहीं हुई है, लेकिन इससे कई महिलाओं की जानें जा चुकी हैं, जिसकी जानकारी लोगों के पास नहीं है। सर्वाइकल कैंसर से बचाव के लिए HPV वैक्सीन और स्टेज के शुरुआती में डिटेक्शन टेस्ट कराना महत्वपूर्ण है। इस रोग से किसी की जान बचा सकती है, और इसके बचाव का हमारा उपाय हमारे पास है।

पूनम पांडे ने लोगों से क्षमा मांगी।

इसके साथ ही, पूनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने इस अफवाह को फैलाने के लिए माफी मांगती हुई दिखाई दी है। पूनम ने कहा कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के लिए जागरूकता बढ़ाने के लिए अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई थी।

उन्होंने बताया कि सर्वाइकल कैंसर के बारे में जल्दी कोई चर्चा नहीं होती, इसलिए लोगों को जागरूक करने के लिए एक नाटक करना पड़ा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad