Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Rangreza Teaser Out: बिग बॉस कंटेस्टेंट अनुराग डोभाल और खानजादी, इन दोनों के प्यार में लोगों को आ रही काफी पसंद!

Rangreza Teaser Out: मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि बिग बॉस सीजन 17 अब समाप्त हो गया है और इस सीजन का विजेता भी घोषित हो चुका है। इस समय, बिग बॉस 17 के सभी प्रतियोगी अपने-अपने जीवन में व्यस्त हैं। बिग बॉस 17 में, सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अनुराग डोभाल (बाबू भैया) ने अपने खेल से लोगों को दिल की नजरों में लाने का प्रयास किया, हालांकि उन्होंने फाइनल तक पहुँचने में सफलता नहीं प्राप्त की, लेकिन उनके प्रशंसकों ने उन्हें काफी बड़ा समर्थन दिया है।

know-rangreza-teaser-out

चलिए चर्चा करें बिग बॉस प्रतियोगी फिरोजा खान, जिन्हें खानजादी कहा जाता है। उनकी सुंदरता ने अंत में बिग बॉस 17 से बाहर हो जाने के बावजूद लोगों के दिलों को बहुत आकर्षित किया। अब, इस जोड़ी एक साथ एक संगीत वीडियो में काम कर रही है, जिसका हाल ही में टीजर प्रकाशित किया गया है, और लोगों ने इस टीजर को बहुत पसंद किया है। इन दोनों के बीच की रोमांटिक जोड़ी बहुत लोगों को प्रभावित कर रही है। इस टीजर के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए, इस लेख को अंत तक पढ़ें।

Rangreza Teaser Out: अनुराग और खानजादी को रोमांटिक वीडियो में नजर आए 

बिग बॉस सीजन 17 में, खानजादी और अभिषेक के बीच एक लव ट्रायंगल का दृश्य देखने को मिला। इन दोनों की जोड़ी को बिग बॉस के हाउस में बहुत पसंद किया गया। हालांकि, अनुराग की तरह, खानजादी भी फाइनल तक पहुंच नहीं पाई थीं। यह दोनों सितारे हो सकता है कि टॉप फाइव में नहीं पहुंच पाए हों, लेकिन उन्होंने फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली है। यूके 07 राइडर और खानजादी को उनके फैंस जल्दी ही एक रोमांटिक वीडियो प्रस्तुत करने का कारण बन रहे हैं, जिसमें दोनों कपल का रोमांटिक किरदार निभाया जा रहा है।

अनुराग और खानजादी, एक दूसरे के प्यार में इन दोनों के दिलों के कदम

देहरादून के अनुराग डोभाल फैंस को खान जादी के साथ रंगरेजा में रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। इस रोमांटिक म्यूजिक वीडियो का टीजर पहले ही रिलीज हो गया है, और अनुराग ने टीजर का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसमें वह और खान जादी एक दूसरे के साथ रोमांटिक लम्हों में खोए हुए नजर आ रहे हैं।

टीजर में दिखता है कि अनुराग और खान जादी एक दूसरे के साथ बिताए रोमांटिक क्षणों को याद कर इमोशनल हो रहे हैं। दोनों को आता है कि कैसे वे एक दूसरे के साथ मस्ती करते थे, हालांकि अब उनकी राहें अलग हो चुकी हैं।

इस दिन वीडियो रिलीज होगा

जब से यह टीजर यूट्यूब पर प्रकाशित किया गया है, उसके बाद से फैंस इस वीडियो की रिलीज़ तिथि के बारे में जानने के लिए उत्सुक हो रहे हैं। बता दूं कि यह म्यूजिक वीडियो वैलेंटाइन डे, अर्थात 14 फरवरी को रिलीज़ होने वाला है। फैंस इस वीडियो को देखने के लिए इसके चेमिस्ट्री से ज्यादा उत्सुक हैं, और लोग अपनी उत्सुकता को व्यक्त कर रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad