Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Huawei का नया टैबलेट 8300 mAh बैटरी और 11.5 इंच के बड़े डिस्प्ले के साथ आ रहा है, इसकी कीमत देखे

Huawei MatePad Air Launch Date in India: Huawei एक चीनी गैजेट्स निर्माता कंपनी है, और इस फरवरी 2024 में, कंपनी एक उत्कृष्ट टैबलेट को प्रस्तुत करने के लिए तैयार है, जिसका नाम Huawei MatePad Air है। इसके लॉन्च से पहले ही इसके सभी विशेषताएं लीक हो गई हैं, और लीक से मिली जानकारी के अनुसार, यह फोन 8300 mAh बैटरी और 6GB रैम के साथ आएगा। आइए आज हम Huawei MatePad Air के भारत में लॉन्च होने की तारीख और विशेषज्ञता के बारे में चर्चा करें।

huawei-matepad-air-launch-date-in-india

Huawei MatePad Air Specification

इसकी Specification की बात करें तो, इस HarmonyOS पर आधारित फोन में स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ 2.84 जीजीएच क्लॉक स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर होगा। यह फोन दो रंग विकल्पों के साथ आएगा, जिनमें ग्रेफाइट ब्लैक और व्हाइट शामिल होंगे। इसमें 6GB रैम, 8300 mAh बैटरी, 13MP प्राइमरी कैमरा, और 144Hz रिफ्रेश रेट जैसे और भी कई सुविधाएं होंगी।

Huawei MatePad Air Display

Huawei MatePad Air में 11.5 इंच का बड़ा कलर IPS पैनल शामिल होगा, जिसमें 2800 x 1840px रेजोल्यूशन और 275ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगी, इसमें अधिकतम 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 144Hz का रिफ्रेश रेट होगा।

Huawei MatePad Air Battery & Charger

Huawei के इस फोन में 8300 mAh का बड़ा लिथियम पॉलिमर बैटरी होगा जो कि नॉन-रिमूवेबल होगा, इसके साथ एक USB Type-C मॉडल फास्ट चार्जर शामिल होगा, साथ ही यह टैब रिवर्स चार्जिंग को भी समर्थन करेगा।

Huawei MatePad Air Camera

Huawei MatePad Air के पीछे एक 13MP का व्यापक कैमरा होगा, जिसमें Continuous Shooting, HDR, AF Detection, Auto Flash, Digital Zoom जैसी विशेषताएं होंगी। इसके फ्रंट कैमरे की बात करें, यहाँ एक 8MP का सेल्फी कैमरा होगा, जिससे 4K @ 30fps तक वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है।

Huawei MatePad Air Ram & Storage

इस टैब को तेजी से चलाने और डेटा को सहेजने के लिए इसमें 6GB रैम और 128GB का आंतरिक स्टोरेज होगा, लेकिन इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट नहीं होगा।

Huawei MatePad Air Launch Date in India & Price

वर्तमान में, Huawei MatePad Air Launch Date in India होने की अधिकारिक जानकारी नहीं है, हालांकि यह फोन चीनी स्मार्टफोन बाजार में उपलब्ध हो गया है। प्रमुख तकनीकी वेबसाइट 91Mobiles के अनुसार, इसका दावा है कि यह फोन भारत में 1 मई 2024 को लॉन्च होगा, और इसकी कीमत ₹32,999 से शुरू होगी।

यदि आपको Huawei मेटपैड एयर के भारत में लॉन्च तिथि और विशेषज्ञता के बारे में दी गई जानकारी पसंद आई हो, तो कृपया कमेंट करके हमें बताएं और इसे अपने सोशल मीडिया खातों पर भी साझा करें।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad