Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Honor का एक नया टैब आ रहा है, जिसमें 8GB रैम और 8300 mAh बैटरी देखे कीमत कितनी होगी

Honor Pad 9 Launch Date in India: Honor एक चीनी गैजेट निर्माता कंपनी है, जो पिछले साल ही भारतीय स्मार्टफोन बाजार में वापसी कर रही है और एक के बाद एक स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर रही है। वर्तमान में कंपनी एक मजबूत टैबलेट के साथ आ रही है, जिसका नाम Honor Pad 9 है। इसकी लीक्स सामने आ गई हैं, जिसमें 8GB रैम और 13MP का रियर कैमरा होगा। इस लेख में हम Honor Pad 9 के भारत में लॉन्च होने की तिथि और Specification के बारे में चर्चा करेंगे।

honor-pad-9-launch-date-in-india

Honor Pad 9 Specification 

इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, इसमें Android v13 आधारित है और इसमें स्नैपड्रैगन 6 जनरेशन का चिपसेट है जिसमें 2.2 गीगाहर्ट्ज की क्लॉक स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर है। यह फोन तीन रंगों में उपलब्ध होगा - मुगुंग व्हाइट, स्काई ब्लू और स्टार्री स्काई ग्रे। इसमें 8300 mAh की बड़ी बैटरी, 128GB स्टोरेज, 12.1 इंच का बड़ा डिस्प्ले, और लाइट सेंसर के साथ और भी कई सारे फीचर्स होंगे, जो नीचे दिए गए टेबल में दिए गए हैं।

Honor Pad 9 Display

Honor Pad 9 में 12.1 इंच का बड़ा TFT LCD पैनल है, जिसमें 1600 x 2560px रेजोल्यूशन और 249ppi का पिक्सेल डेंसिटी है, इसमें अधिकतम 120Hz का रिफ्रेश रेट और 500 निट्स का पीक ब्राइटनेस है।

Honor Pad 9 Battery & Charger

Honor के इस फोन में 8300 mAh का बड़ा लिथियम पॉलिमर बैटरी है जो नॉन-रिमूवेबल है, इसके साथ एक USB Type-C मॉडल 35W का फास्ट चार्जर आता है, जिससे फोन को पूरी तरह से चार्ज करने में 2 घंटे का समय लगेगा।

Honor Pad 9 Camera

Honor Pad 9 के पीछे 13MP का एक सिंगल वाइड एंगल कैमरा होगा, जिसमें HDR, डिजिटल ज़ूम, ऑटो फ़्लैश, और फिल्टर्स जैसे मोड़ होंगे। इसके फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें एक 8MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा होगा, जिससे 2K @ 30 fps तक वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है।

Honor Pad 9 Ram & Storage

Honor के इस फोन को Fast चलाने और डेटा को सुरक्षित रखने के लिए इसमें 8GB RAM और 128GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा, इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट भी होगा।

Honor Pad 9 Launch Date in India & Price

वर्तमान में, Honor Pad 9 Launch Date in India के बारे में कंपनी द्वारा कोई आधिकारिक सूचना उपलब्ध नहीं है, लेकिन इस फोन को ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। टेक्नोलॉजी जगत की प्रमुख वेबसाइट 91Mobiles के अनुसार, यह फोन भारत में 4 सितंबर 2024 को लॉन्च होगा और इसकी कीमत ₹18,690 से शुरू होगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad