Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Honda SP 125 के EMI प्लान ने मचाई धूम, अब मात्र 2,938 हजार के बजट में घर ले जाओ, और जानें डिटेल्स

Honda SP 125 EMI Plan: हौंडा कंपनी ने बहुत समय से भारतीय मार्किट में अपना प्रभाव बढ़ाया है। उसकी एक प्रसिद्ध बाइक है हौंडा SP, जो अपनी शानदार माइलेज के कारण मार्किट में बहुत प्रसिद्ध है। यह बाइक 125 सीसी के सेगमेंट में आती है और बहुत ही सुंदर डिज़ाइन और शानदार प्रदर्शन के साथ मिलती है। यह बाइक भारत में 3 वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध है और कम बजट में भी आती है, जो कि इसे एक बेहद लोकप्रिय और प्राथमिक विकल्प बनाता है। इस बाइक के बारे में अधिक जानकारी नीचे दी गई है।

honda-sp-125-emi-plan-3

Honda SP 125 On Road Price

हीरो कंपनी की हीरो ज़ूम स्कूटी भारतीय मार्केट में बहुत चर्चा में आ रही है। यह स्कूटी भारतीय बाजार में 110 सीसी के सेगमेंट में आने वाली एक बहुत लाजवाब स्कूटी है। इसमें तीन वेरिएंट और पांच कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। इसमें 110 सीसी का BS6 इंजन दिया गया है, जो कि बहुत शानदार है और 46 किलोमीटर का माइलेज देता है। यह स्कूटी कम बजट में आने वाली लाजवाब स्कूटी है।

Honda SP 125 EMI Plan 

अगर आप होंडा एसपी की इस शानदार बाइक को खरीदना चाहते हैं, और इस माइलेज अबले बाइक को खरीदने के लिए आपके पास इतने पैसे नहीं हैं, तो आप इसको कम EMI प्लान के साथ भी खरीद सकते हैं। आप 10 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करके अगले 3 सालों के लिए 9.7% ब्याज दर के साथ 2,938 हजार रुपये प्रति महीने की किस्त बनवा सकते हैं।

Honda SP 125 Feature

इस बाइक के फीचर के बारे में बात करें तो, इसमें बहुत से नए टेक्नोलॉजी के फीचर दिए जाते हैं, जिनका आपको खरीद कर फायदा हो सकता है। इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, हेडलाइट, टेल लाइट, सिंगल लैंप बल्ब, समय देखने के लिए घड़ी, डिस्टेंस इंडिकेटर और इस बाइक के विशेष फीचर में साइलेंट स्टार्ट विद ACG, गैर पोजीशन इंडिकेटर, और अन्य सुरक्षा फंक्शन शामिल हैं।

Honda SP 125 Engine 

होंडा एसपी को पावर देने के लिए इसमें टंकी के नीचे 123 सीसी का फोर स्ट्रोक का सी लिक्विड कूल्ड इंजन दिया जाता है। यह इंजन 10.87 पीएस @ 7500 rpm पर मैक्स पावर प्रोड्यूस करता है और उसके साथ 10.9 एनएम की शक्ति और @ 6000 rpm पर मैक्स टॉक जनरेट करता है। इस बाइक में पांच गियर दिए जाते हैं। होंडा एसपी 125 के सपोर्ट वेरिएंट में 11 लीटर की टंकी दी जाती है। और इस शानदार इंजन के साथ यह 60 किलोमीटर प्रति लीटर का आराम से माइलेज निकालती है।

Honda SP 125 Suspension and brake

Honda SP 125 के सस्पेंशन और हार्डवेयर के कार्य को करने के लिए इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और पीछे की तरफ हाइड्रोलिक शौक सस्पेंशन दिया जाता है. और ब्रेकिंग की बात करें तो इसमें दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक की सुविधा दी जाती है.

Honda SP 125 Rivals 

अगर इस बाइक का मुकाबला भारतीय बाजार में Hero Splendor Plus, Bajaj Pulsar 125, Hero Super Splendor जैसी अन्य बाइकों से होता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad