Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Honda CBR300R लॉन्च होने के लिए तैयार, जिसमें धाकड़ लुक और जबरदस्त फीचर्स, जाने लॉन्च डेट

Honda CBR300R Launch: भारतीय बाजार में बहुत जल्दी एक नई रेसिंग बाइक लॉन्च होने वाली है, जिसका नाम Honda CBR300R है। यह बाइक 286 सीसी के सेगमेंट में प्रस्तुत की जा रही है, और Honda ने इसे एक शक्तिशाली लुक में डिज़ाइन किया है। इस बाइक की कीमत Honda कंपनी द्वारा 2,29,999 रुपये में रखी गई है। इस शानदार बाइक के बारे में और जानकारी के लिए आगे पढ़ें।

honda-cbr300r-launch

Honda CBR300R Launch in India

हौंडा की इस बाइक के लॉन्च के बारे में बात करें तो इसके लॉन्च के संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन हमारी जानकारी के अनुसार इस बाइक को 2024 मार्च के महीने तक भारतीय बाजार में प्रस्तुत करने की आशा है।

Honda CBR300R Price

Honda CBR300R की कीमत के बारे में कंपनी द्वारा कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन एक बाइक एक्सपर्ट के अनुसार, इस बाइक की कीमत 2,29,999 रुपये के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च होने की उम्मीद है।

Honda CBR300R Feature

इस बाइक की सुविधाओं की चर्चा करते हैं, तो इसमें बहुत सारे विशेषताएँ शामिल हैं। इसमें 5 इंच का एलसीडी डिस्प्ले और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर होने की जानकारी है। साथ ही, इसके डिस्प्ले पर स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, टेकोमीटर, गियर पोजीशन, ऑडोमीटर, क्लॉक, स्टैंड अलर्ट, सर्विस इंडिकेटर, हाई स्पीड अलर्ट, टर्न इंडिकेटर, मौसम रीड आउट जैसे फ़ीचर्स हैं। इसके अलावा, इसमें स्मार्टफ़ोन कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एसएमएस अलर्ट, स्मार्ट एसिस्टेंट, ईमेल नोटिफ़िकेशंस, नेविगेशन सिस्टम जैसे फ़ीचर्स भी शामिल हैं।

Honda CBR300R Engine

इस बाइक के इंजन में 286 सीसी सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड, BS6 OBD2 के अनुरूप इंजन की सुरक्षा को बनाए रखने के लिए होगा। इस इंजन की पावर 30bhp और पीक टॉर्क 27nm है। इस बाइक में 6 स्पीड गियर बॉक्स हैं, जो इसे उच्च स्पीड पर चलाने का अनुमति देते हैं। राइडिंग को आसान बनाने के लिए, यहां स्लीप एंड असिस्ट क्लच का विकल्प भी है। इसके अलावा, ट्रेक्शन कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसी फीचर्स की भी आशा है, जो राइड को और भी सुरक्षित बनाए रख सकती हैं।

Honda CBR300R Design 

इस बाइक को रेसिंग बाइक के लुक में डिज़ाइन किया गया है, और इसमें धूंधार फंक्शन के साथ दृश्यित होता है। इस बाइक का डिज़ाइन कावासाकी सपोर्ट बाइक के साथ मिलता-जुलता है, और यह भारतीय बाजार में एक वेरिएंट और दो कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगी।

Honda CBR300R Suspension and Brake

हौंडा CBR300R में सस्पेंशन के कार्यों को संभालने के लिए इसने आगे की ओर 41mm यूएसडी फ्रंट फोर्क्स सस्पेंशन और पीछे में मोनोशॉक सस्पेंशन का उपयोग किया गया है। इसके अतिरिक्त, ब्रेकिंग सिस्टम के कार्यों को संभालने के लिए इसमें ड्यूल चैनल ABS, एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ दोनों सिरों पर सिंगल डिस्क ब्रेक उपलब्ध हैं।

Honda CBR300R Rivals

Honda CBR300R के लॉन्च होने के बाद, BMW G310 RR और RTR 310 जैसी बाइकों के साथ मुकाबला होगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad