Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Hero Splendor Plus Xtech को सिर्फ 25000 रुपये की डाउन पेमेंट के साथ ले जाएं, इतनी शानदार फीचर्स हैं कि आप हैरान हो जाएंगे

Hero Splendor Plus Xtech EMI Plan: हीरो स्प्लेंडर भारतीय बाजार में एक बहुत पॉपुलर बाइक मानी जाती है, खासकर भारतीय युवा के बीच। यह बाइक 100 सीसी सेगमेंट में शानदार है और इसे कम किस्तों पर खरीदने का विचार करना आपके लिए एक शानदार विकल्प हो सकता है। इसे अब आप अपने घर ले जा सकते हैं, और इस धांसू बाइक के बारे में और जानकारी नीचे दी गई है।

hero-splendor-plus-xtech

Hero Splendor Plus Xtech Price

हीरो द्वारा प्रस्तुत इस बाइक की मूल्य की चर्चा करें, तो इसका ड्रम वेरिएंट लगभग 79,911 रुपये है, जो दिल्ली की सड़कों पर मिलने वाली कीमत है। यह शानदार बाइक तीन रंगों में उपलब्ध है जो भारतीय बाजार में पॉपुलर हैं। इसके सभी विकल्पों में, लोग इसके काले वेरिएंट को अधिक पसंद करते हैं, क्योंकि उसकी डैशिंग तस्वीर वाली एक अद्वितीय लुक होती है।

Hero Splendor Plus Xtech EMI Plan

हीरो स्प्लेंडर की EMI योजना के बारे में जानकर, यदि आपके पास इतने नगर पैसे नहीं हैं तो आप इसे किस्तों पर खरीद सकते हैं। आपको ₹25000 की डाउन पेमेंट करनी होगी और फिर आप इस बाइक को अगले तीन सालों के लिए 12% ब्याज दर के साथ 2,664 रुपए प्रति महीने की EMI का लाभ उठा सकते हैं और इसे अपने घर में ला सकते हैं।

Hero Splendor Plus Xtech Feature

Hero ने इस शानदार बाइक की सुविधाओं में कई फीचर्स शामिल किए हैं। इसमें फूल डिजिटल स्पीडोमीटर, पूर्ण डिजिटल डिस्प्ले, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, माइलेज इंडिकेटर, मोबाइल चार्जिंग, क्सेंसे टेक्नोलॉजी, साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ ऑप्शन जैसे कई उत्कृष्ट फीचर्स शामिल हैं।

Hero Splendor Plus Xtech Engine

इस शानदार बाइक को पॉवर देने के लिए इसमें 97.2 सीसी का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 8000 rpm पर 5.9 kW की मैक्स पावर प्रदान करता है, साथ ही 6000 rpm पर 8.05 Nm की मैक्स टॉर्क भी उत्पन्न करता है। इस शक्तिशाली इंजन के साथ, इसकी टॉप स्पीड 87 किलोमीटर प्रति घंटा है।

Hero Splendor Plus Xtech Suspension

इस बाइक के सस्पेंशन और ब्रेक की चर्चा करें तो आगे की दिशा में टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक अब्जॉर्बर सस्पेंशन और पीछे की ओर 5-स्टेप एडजस्टेबल स्विंगराम सस्पेंशन से सुसज्जित है। इसके अलावा, बेहतर ब्रेकिंग के लिए आगे में 130 मिमी का ड्रम ब्रेक और पीछे में भी 130 मिमी का ड्रम ब्रेकिंग सिस्टम शामिल किया गया है।

Hero Splendor Plus Xtech Rival

यह बाइक भारतीय बाजार में Honda SP 125, Honda Shine, और Pulsar 125 जैसी बाइकों के साथ होती है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad