Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Guntur Kaaram OTT Release: महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम' ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर धूम मचाएगी, जानें रिलीज कब और कहां होगी!

Guntur Kaaram OTT Release: सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम' ने पहले ही सिनेमा हॉल्स में धूम मचा दी है। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए पूरी तैयारी में है। इस फिल्म का निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास ने किया है। यह फिल्म 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसके चाहने वालों के लिए एक और सरप्राइज है, अब आप इसे अपने घरों में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

guntur-kaaram-ott-release

आप भी महेश बाबू के दीवाने हैं और आपने किसी कारण से इस फिल्म को सिनेमा हॉल में नहीं देखा। या फिर आप इस फिल्म को फिर से देखना चाहते हैं, तो अब आपके लिए सुनहरा अवसर है। क्योंकि इस फिल्म का जल्दी ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने का इंतजार है। आप भी फिल्म 'गुंटूर कारम' की ओटीटी रिलीज (Guntur Kaaram OTT Release) डेट का इंतजार कर रहे हैं तो आज का आर्टिकल बिलकुल आपके लिए है, तो चलिए बिना किसी देरी के शुरुआत करते हैं।

Guntur Kaaram OTT Release

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'गुंटूर कारम' ने नए साल 2024 की शुरुआत को शानदार कमाई के साथ मनाई। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित 'गुंटूर कारम' ने 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होकर धूम मचाई थी। इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट भी अब सामने आ गई है।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा धमाल

अगर आपने अभी तक 'गुंटूर कारम' थिएटर में नहीं देखी हैं या फिर इस फिल्म को अपने पूरे परिवार के साथ घर बैठकर आनंदित होकर देखना चाहते हैं, तो यह एक सुनहरा मौका है। क्योंकि वैलेंटाइन डे वीक में यह फिल्म खुद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट का ऐलान किया गया है और यह 4 फरवरी 2024 को होगी।

महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम' जल्द ही सिनेमा घर से निकलकर ऑटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में स्ट्रीम की जाएगी और आप इसे 9 फरवरी 2024 से इसी / Guntur kaaram OTT Release ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म के रिलीज के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यहां गरमी बढ़ रही है, क्योंकि 'राउडी रमन' यहां अब आग लगाएंगे।

गुंटूर कारम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

थ्रिलर गुंटूर कारम एक व्यक्ति की कहानी है, जो गुंटूर शहर की अंडरवर्ल्ड में घटित होती है। उसे एक लड़की से प्यार होता है, जो एक पत्रकार है और गैरकानूनी कामों का पर्दाफाश करती है। फिल्म ने शानदार 41 करोड़ की ओपनिंग बनाई थी, हालांकि धीरे-धीरे फिल्म की कमाई में कमी आई, लेकिन 24 दिनों में इसने 124 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad