Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Elvish Yadav Viral Video: प्रसिद्ध यूट्यूबर एल्विश यादव ने रेस्टोरेंट में एक व्यक्ति को एक जबरदस्त थप्पड़ मारा, वीडियो वायरल हुआ!

Elvish Yadav Viral Video: Big Boss OTT Season 2 के विजेता और प्रसिद्ध यूट्यूबर एल्विश यादव को आज कौन नहीं जानता? उन्होंने अपने दर्शकों पर किए गए जादूई प्रदर्शन के लिए खूबसूरत पहचान बनाई है। उनकी फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है, और बिग बॉस OTT सीजन 2 को जीतने के बाद उनकी लोकप्रियता में और भी बढ़ोतरी है।

elvish-yadav-viral-video

यूट्यूबर एल्विश यादव ने अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन के कारण लगातार सुर्खियों में बने रहने का सामना किया है। अब फिर से सोशल मीडिया पर एक नया समाचार है, जिसमें एल्विश यादव किसी व्यक्तिगत कारण से चर्चा में हैं। उनका एक वीडियो हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो रविवार रात को सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है, जिसमें वह जयपुर के एक छात्र के साथ वार्ता करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वायरल वीडियो के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए, इस लेख को अंत तक पढ़ने में रुचि रखें, तो चलिए बिना किसी देरी के इसे शुरू करते हैं।

Elvish Yadav Viral Video: एल्विस यादव ने मारा थप्पड़

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता और प्रसिद्ध यूट्यूबर एल्विश यादव का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह जानकर आपको सूचित करता हूं कि यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है, जिसमें उन्होंने एक व्यक्ति को हमला करते हुए दिखाया जा रहा है। इस समय, उनके आसपास कई और लोग भी दिख रहे हैं, और एक पुलिसकर्मी भी दृश्य में है।

एल्विस यादव ने ठप्पड़ क्यों मारा?

Elvish Yadav का यह वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर बहुत तेजी से प्रसार हो रहा है। इसके साथ ही, सोशल मीडिया पर कई यूजर्स उसमें ठप्पड़ मारने का कारण बता रहे हैं। एक यूजर ने साझा किया कि रेस्टोरेंट में बैठते हुए उसे एल्विश यादव के परिवार और माता-पिता के बारे में अश्लील शब्दों का इस्तेमाल किया गया।

मामला पूरा क्या है?

अभिनेत्री और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला ने हाल ही में एल्विश यादव के साथ एक बड़े खुलासे की घोषणा की है, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें इंस्टाग्राम पर एल्विश यादव ने ब्लॉक किया हुआ है। उन्होंने बताया कि इसका कारण था कि कोरोना काल के दौरान एल्विश यादव ने उन्हें रोस्ट किया था। इसके बाद, एल्विश ने दोस्ती करने की भी बात की थी। बता दें कि एल्विश ने उन दिनों कुशा को सस्ती करीना कपूर कहा था, जिस पर कुशा ने उत्तर दिया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad