Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Bank of Baroda ने अपने ग्राहकों को एक महत्वपूर्ण तोहफा दिया है, जानें लेटेस्ट अपडेट!

Bank of Baroda: देश के प्रमुख सरकारी बैंकों की गिनती में शामिल बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) ने अपने ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा दिया है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने कार लोन (Car Loan) की ब्याज दरों में कटौती का ऐलान किया है, जो एक सीमित समय के लिए है। इस अपडेट के बारे में Bank of Baroda द्वारा जारी की गई पूरी जानकारी के लिए खबर में जानें।

bank-of-baroda-gives-big-gift-to-customers-know

अगर आप भी कार खरीदने का इरादा बना रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने आपके लिए बेहतरीन ऑफर लाई है। कार लोन की ब्याज दरें कम कर दी गई हैं। सोमवार, 26 फरवरी को बैंक ने इसकी घोषणा की। बैंक की नई ब्याज दरें 26 फरवरी, 2024 से लागू हो गई हैं।

बैंक ऑफ बड़ौदा ने कार लोन की दरों में 0.65 फीसदी की कटौती की है और अब दरें 9.4 फीसदी से 8.75 फीसदी पर आ गई हैं। यह एक सीमित समय का ऑफर है, जिसका लाभ 31 मार्च तक उठाया जा सकता है। इस ऑफर के अंतर्गत प्रोसेसिंग फीस में भी छूट की घोषणा की गई है। बैंक ने इस ऑफर की जानकारी बाजार के बंद होने के बाद दी है।

निश्चित समय की पेशकश

बैंक ऑफ बड़ौदा के अनुसार, यह एक विशेष समय का प्रस्ताव है। यह दरें 26 फरवरी 2024 से 31 मार्च 2024 तक मान्य रहेंगी। यह प्रस्ताव नई कार की खरीद पर लागू होता है। इसका प्राप्त होने वाला कार लोन उपभोक्ता की क्रेडिट प्रोफाइल पर भी निर्भर करेगा।

फिक्स्ड रेट ऑफ़र का भी घोषणा

साथ ही, बैंक ऑफ बड़ौदा कार लोन पर एक निश्चित ब्याज दर भी प्रदान करता है, जो 8.85 फीसदी से प्रारंभ होती है। इसके अतिरिक्त, फ्लोटिंग और फिक्स्ड रेट ऑप्शन पर प्रोसेसिंग फीस में छूट भी मिलेगी। यह लोन अधिकतम 84 महीने तक के लिए उपलब्ध होगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad