Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Bajaj Pulsar NS200 के New Update ने मार्केट में धूम मचाई है; सारे को जानने के लिए विस्तार से पढ़ें

Bajaj Pulsar NS200 Update: भारतीय मार्केट की पसंदीदा बाइक, बजाज पल्सर एनएस 200, भारतीय बाजार में लंबे समय से चर्चा में है। पल्सर एनएस 200 में कई नए अपडेट्स शामिल हैं, जैसे कि एसएमएस अलर्ट, कॉल अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में परिवर्तन, जिससे इसे फिर से भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। यह बाइक 200 सीसी सेगमेंट में आने वाली एक शानदार बाइक है जो भारतीय युवा को अपने आकर्षक डिज़ाइन के कारण बहुत पसंद है। इसके बारे में और जानकारी नीचे दी गई है।

bajaj-pulsar-ns200-new-update

Bajaj Pulsar NS200 On Road Price

बजाज पल्सर एनएस 200 कीमत की वार्ता करते हैं, तो यह बाइक भारतीय बाजार में दो वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध है। इसके पहले वेरिएंट की कीमत दिल्ली में 1,67,083 रुपए है, और इस बाइक के दूसरे वेरिएंट की कीमत 1,78,258 रुपए है। बजाज पल्सर के नए बदलावों के बाद, इसकी कीमत और भी बढ़ाने की कगार पर है। यह बाइक भारतीय बाजार में 8 कलर विकल्पों के साथ उपलब्ध है।

Bajaj Pulsar NS200 Feature

बजाज पल्सर एनएस 200 की सुविधाओं की चर्चा करें, तो इसके नए वेरिएंट में बहुत सी नई सुविधाएं हैं जैसे कि एक इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, जैसी कई सुविधाएं इस बाइक में बदलाव के बाद उपलब्ध होंगी।

Bajaj Pulsar NS200 Engine

बजाज पल्सर एनएस 200 को पावर देने के लिए इस बाइक में 199 सीसी का लिक्विड कूल्ड BS6 इंजन शामिल है। यह इंजन 18.74 Nm के साथ 8000 आरपीएम की मैक्स टॉक प्रदान करता है और इसके साथ ही इस इंजन की मैक्स पावर 24 Ps के साथ 9750 आरपीएम की पावर मैक्स पावर उत्पन्न करता है। इस इंजन के साथ इस बाइक में 6 स्पीड गियर बॉक्स भी उपलब्ध हैं। इस बाइक की टॉप स्पीड इस इंजन के साथ 130 किलोमीटर प्रति घंटा है।

Bajaj Pulsar NS200 Mileage

इस बाइक में 12 लीटर की ईंधन टैंक है, जो इस इंजन के साथ इसे 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है।

Bajaj Pulsar NS200 Suspension and Brake

बजाज पल्सर एनएस 200 में सस्पेंशन और हार्डवेयर के कार्यों को संवाहित करने के लिए इस बाइक में आगे की ओर USD सस्पेंशन और पीछे की ओर मोनोशॉक गैस सस्पेंशन सहित व्यावसायिक डिजाइन का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही, ब्रेकिंग के कार्यों को संभालने के लिए दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है। यह सुरक्षित और स्थिर राइडिंग का अनुभव प्रदान करने में हमारी राइडिंग को सहारा प्रदान करता है।

Bajaj Pulsar NS200 Rivals

बजाज पल्सर NS 200 का मुकाबला भारतीय बाजार में Bajaj कंपनी की Bajaj Pulsar NS160, TVS Apache RTR 200 4V, Yamaha MT 15, KTM Duke 200, Yamaha R15 V4 जैसी बाइकों से होता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad