Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Nirahua Kajal Raghwani Video: काजल राघवानी ने निरहुआ के साथ कराके की ठंड में सुहागरात मनाई, देखें वीडियो!

Nirahua Kajal Raghwani Video: भोजपुरी के लोकप्रिय जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ और काजल राघवानी को बहुत पसंद किया जाता है। इन दोनों अभिनेता-अभिनेत्री ने मिलकर कई हिट फिल्में और गाने प्रस्तुत किए हैं, जो दर्शकों को बहुत पसंद आए। दिनेश लाल यादव निरहुआ एक ऐसे भोजपुरी अभिनेता हैं जिन्हें किसी पहचान की आवश्यकता नहीं है; उन्होंने अपनी अनूठी पहचान बना ली है। बात करें भोजपुरी की सुपरस्टार अभिनेत्री काजल राघवानी की, तो उन्होंने भी स्टारडम में किसी से कम नहीं हैं; उन्होंने अपनी खूबसूरती और प्रशंसनीय अभिनय के माध्यम से एक विशेष पहचान बना ली है।

nirahua-kajal-raghwani-video

फैंस इन दोनों को बहुत पसंद करती हैं, इन जोड़ी को साथ ही बड़े पर्दे पर एक साथ देखने में काफी रुचि रहती है। इसके साथ ही, लोगों को इन दोनों की केमिस्ट्री भी बहुत पसंद आती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर इन जोड़ी का एक गाना बहुत ट्रेंड कर रहा है। यह गाना फिलहाल बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, तो आप भी इसे देखना चाहते हैं और सर्दी में गर्मी का अहसास करना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल को आखिर तक पढ़ें।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांस वीडियो

ये दोनों स्टार सभी गानों में जनता को मजबूर कर देते हैं। आम्रपाली दुबे और निरहुआ, भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे प्रसिद्ध जोड़ियों में से एक हैं। इन दोनों अभिनेता-अभिनेत्री ने साथ में कई हिट फिल्में की हैं, जिससे लोगों के दिलों में उत्साह उत्पन्न होता है। उनका एक सुपरहिट गाना "झुमका झुलनिया" एक बार फिर से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, और लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं।

इस गाने में अमरपाली दुबे और काजल राघवानी संग सुहागरात मना रहे हैं। भोजपुरी फिल्म "आशिक आवारा" का यह रोमांटिक गाना दर्शकों के बीच में काफी लोकप्रिय हो रहा है। बता दूं कि इस फिल्म ने भी बहुत अच्छी प्रदर्शन की है और काजल राघवानी ने अपनी हॉट अदाओं से ऑन स्क्रीन पर निरहुआ को मदहोश करते हुए दर्शकों को बहुत प्रभावित किया है।

काजल राघवानी के साथ सुहागरात मनाया 

इस गाने में आप देख सकते हैं कि निरहुआ इधर-उधर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने एक साथ अलग-अलग कमरों में काजल राघवानी और आम्रपाली दुबे के साथ रोमांस करते हुए दिखाया है। एक रूम में निरहुआ काजल राघवानी के साथ और दूसरे रूम में आम्रपाली दुबे के साथ पलंग पर रोमांस करते हुए दिखाया गया है।

आपको बता दूं कि यह गाना वर्तमान में सर्दी के मौसम में लोगों के लिए एक आरामदायक विकल्प है, जिससे लोग गर्मी की माहौल का आनंद ले रहे हैं। इस गाने की लेखनी लाल यादव ने की है, जबकि इसे कल्पना ने अपनी आवाज से सजाया है, और म्यूजिक राजेश ने दिया है। यह गाना बहुत मनोरंजक है। इस गाने को "वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी" नामक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, और इसे अब तक करोड़ों लोगों ने देखा है और इसका आनंद लिया है।

इस फिल्म में दिनेश लाल यादव, अमरपाली, काजल राघवानी, सुशील सिंह, संजय पांडे और रणजीत सिंह नजर आ रहे हैं, जो अपनी आम भूमिकाओं में शानदार प्रस्तुति कर रहे हैं। इस फिल्म में निरहुआ ने डबल रोल भी अदा करते हुए दर्शकों को प्रभावित किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad