Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Malaika Arora Arjun Kapoor Breakup: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप का, पूरा कारण जानें!

Malaika Arora Arjun Kapoor Breakup: मलाइका अरोड़ा और उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप की चर्चा रोज़ाना की जाती है। यह जोड़ा समय-समय पर सबसे चर्चित कपल में से एक रहा है। इनकी खूबसूरती और एक दूसरे के साथ छूटपूटी बंदिशें लोगों को बहुत पसंद थीं, लेकिन अब हालात बदल चुके हैं। कुछ खबरें बता रही हैं कि इस जोड़े ने एक दूसरे से अलग हो लिया है और उनका रिलेशनशिप समाप्त हो गया है।

malaika-arora-arjun-kapoor-breakup

इसके बावजूद, इन दोनों का साथ में स्पॉट होने के अलावा सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे को फॉलो करना और पोस्ट लाइक करना एक सामान्य बात हो गई थी। लेकिन अब फैंस को कंफ्यूजन हो रहा है, क्योंकि एक नई खबर ने सामने आया है जोने उन्हें चौंका दिया है। अब तक की खोज में रहने के लिए, आपको इस आर्टिकल के अंत तक पढ़ना चाहिए।

Malaika Arora Arjun Kapoor Breakup

कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप पहले ही हो चुका है। हालांकि यह खबर इस बात की पुष्टि नहीं करती है कि दोनों कपल ने ब्रेकअप किया है, लेकिन इस बीच बिताए गए सालों के रिश्ते और साझा किए गए पलों को भूलना आसान नहीं है। इसलिए, दोनों को अपने रिश्ते पर दोबारा काम करने की इच्छा है, लेकिन सुना जा रहा है कि यह कपल पहले ही अलग हो गया था और ब्रेकअप का निर्णय किया था। हालांकि, कुछ समय बाद इन्हें एक दूसरे की याद आई और अब वे फिर से अपनी रिलेशनशिप को नए मोड़ पर ले जाना चाहते हैं।

मलाइका की इच्छा है कि वह शादी करें

फैंसों के दिल में यह सवाल बार-बार उठता है कि क्या मलाइका अरोड़ा शादी की इच्छा रखती हैं और क्या अर्जुन कपूर उसके लिए तैयार नहीं हैं? हालांकि इस बारे में अब तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं है। क्योंकि दोनों की अलगाववाद की खबरें आई हैं, शायद वे एक दूसरे से कुछ समय के लिए दूर रहना चाहते हैं।

मलाइका का शादी के संबंध में बयान

आपको बताता हूं कि कुछ दिन पहले, सीजन 13 में फराह खान ने मलाइका से 2024 में शादी के बारे में सवाल किया था। उस पर मलाइका ने जवाब दिया, "अगर कोई है तो मैं शादी करूंगी, कोई भी पूछेगा तो मैं शादी कर लूंगी।" इस मलाइका के बयान से ब्रेकअप की खबरों को और भी चर्चा मिली।

जब करण जौहर ने अपने विवादास्पद शो "कॉफी विद करण" के लेटेस्ट सीजन में अर्जुन कपूर से उनकी शादी के बारे में सवाल किया, तो उन्होंने कहा कि वह अपने पार्टनर की गैर मौजूदगी में शादी के बारे में कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं। वे इस मुद्दे पर उनके साथ होने पर बातचीत कर सकते हैं। आपकी राय इस सम्बंध में क्या है? कृपया नीचे टिप्पणी में लिखें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad