Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बलिया में सीएम योगी के कार्यक्रम में आत्मदाह का प्रयास, खलबली मच गई

बांसडीह, बलिया में, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में एक व्यक्ति ने दर्शक दीर्घा के बाहर जाकर पेट्रोल डालकर आत्मदाह की कोशिश की, जिससे कार्यक्रम स्थल पर खलबली मच गई।

in-ballia-person-set-himself-on-fire-during-cm-yogi-program

पुलिस जवानों ने प्रतिबद्धता दिखाते हुए आग को किसी तरह बुझाया और वहां मौजूद चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज करके उसे रेफर कर दिया। शैलेन्द्र को पुलिस द्वारा जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर थी और चिकित्सकों ने उसे भर्ती कर दिया। पीड़ित ने कहा कि मुख्यमंत्री दरबार में होने वाली सुनवाई की न कारण निराश होकर उसने यह कदम उठाया है।

तिखमपुर निवासी शैलेन्द्र खरवार, सदर कोतवाली, बता रहे हैं कि उनके पड़ोसी अमिताभ श्रीवास्तव के साथ जमीनी विवाद चल रहा है। उन्होंने अस्पताल में उपचार के दौरान बताया कि अमिताभ श्रीवास्तव ने 19 फरवरी को जबरदस्ती एक लोहे के गेट को तोड़कर उसे चुरा लिया।

कोतवाली पुलिस को लिखित शिकायत देने के बावजूद, मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। जब डीएम से मामले की शिकायत की गई, तो न्याय नहीं मिला। इसके बाद, शैलेन्द्र ने अपने बेटे अभिषेक के साथ नौ अक्तूबर को मुख्यमंत्री दरबार लखनऊ पहुंचकर मामले की शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की, लेकिन उसके बावजूद भी न्याय नहीं मिला।

शैलेन्द्र ने बेल्थरारोड निवासी अवधेश सिंह के खिलाफ 19 लाख रुपये हड़पने का भी आरोप लगाया है, जिसे उन्होंने अपने पार्टनर बनाने के नाम पर किया। पीड़ित के पुत्र अभिषेक ने बताया कि सुबह में पिता ने उन्हें सीएम के कार्यक्रम देखने के लिए साथ जाने को कहा। 

जब वे बाइक पर सफर कर रहे थे, तो अचानक उन्होंने पेट्रोल डालकर आत्मदाह की कोशिश की। पुलिस ने पहले ही दी गई शिकायत और मोबाइल कब्जे के मामले में कड़ी कदम उठाए हैं। पीड़ित ने कार्यक्रम स्थल से दूर जाकर आत्मदाह का प्रयास किया था, जिससे माहौल बिगाड़ने का उद्देश्य था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad